1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा के चेहरे से क्यों गायब है हंसी, बताया क्यों उतरा है चेहरा

सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा के चेहरे से क्यों गायब है हंसी, बताया क्यों उतरा है चेहरा

कपिल शर्मा ने लेटेस्ट तस्वीर शेयर करके अपने उदास चेहरे के पीछे की वजह बताई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 22, 2020 14:27 IST
kapil sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KAPIL SHARMA कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा लोगों को हंसाने में माहिर हैं, कोई कितना भी उदास क्यों ना हो  द कपिल शर्मा शो देखकर उसे हंसी आ ही जाती है। लेकिन इस बार कपिल शर्मा खुद उदास हैं। इसकी वजह कपिल ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में खुद बताई है। दरअसल कपिल शर्मा का चेहरा उनकी डाइट की वजह से उतरा है। कपिल शर्मा इन दिनों वेट कम करने में लगे हैं और इसके लिए स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो कर रहे हैं। ऐसे में आज सुबह उन्होंने नाश्ते में प्रोटीन सलाद लिया। जिसमें अंडे और हरी सब्जियां शामिल था। अब कपिल ने पोस्ट करके बताया है कि वो इस सलाद के साथ स्माइल नहीं कर सकते हैं। कपिल शर्मा ने लिखा है- इस प्रोटीन सलाद के साथ स्माइल नहीं कर सकता हूं, मुझे बटर के साथ पराठे दो और मेरी स्माइल देखो।

देखिए पोस्ट-

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा 1 साल की हुई पूरी, देखिए बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

 हाल ही में कपिल की बेटी अनायरा एक साल की हुई है, और कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में बर्थडे गर्ल अनायरा पिंक कलर की फ्रॉक में बिल्कुल राजकुमारी लग रही हैं। अनायरा ने पिंक कलर के शूज पहने हैं और सिर पर ताज लगाया हुआ है। कपिल शर्मा ने चार तस्वीरें शेयर की है, पहली तस्वीर में कपिल शर्मा की बेटी अनायरा अपनी दादी की गोद में खूब खुश नजर आ रही है।

दूसरी तस्वीर में अनायरा अपने पिंक कलर के केक के साथ पोज मारती दिख रही है। तीसरी तस्वीर में अनायरा केक के साथ बैठी नजर आ रही हैं, उनके गालों में केक लगा है और कपिल शर्मा अपनी दुलारी लाडो को देख रहे हैं, चौथी तस्वीर में बेबी अनायरा के मॉम डैड गिन्नी और कपिल अपनी गुड़िया के साथ नजर आ रहे हैं। बेटी को कपिल ने गोद में लिया है। कपिल और गिन्नी ने ब्लैक टीशर्ट पहनी है जिसमें लिखा है अनायरा टर्न्स वन- यानी कि अनायरा एक साल की हो गई। कपिल की मां की टीशर्ट में भी यही लिखा है।

कपिल शर्मा ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है- ''पहले दिन पर हमारी लाडो को इतना प्यार और आशीर्वाद भेजने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद- गिन्नी और कपिल।''

देखिए अनायरा के जन्मदिन की तस्वीरें

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X