1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. कॉमेडियन कपिल शर्मा को मुंबई पुलिस का समन, इस केस में होगी पूछताछ

कॉमेडियन कपिल शर्मा को मुंबई पुलिस का समन, इस केस में होगी पूछताछ

कपिल शर्मा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने समन किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 07, 2021 18:52 IST
Comedian Kapil Sharma summoned by Crime Branch of Mumbai Police- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM : KAPILSHARMA कॉमेडियन कपिल शर्मा को मुंबई पुलिस का समन

कॉमेडियन कपिल शर्मा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बयान दर्ज करने के लिए समन किया है। ये कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया की कथित धोखाधड़ी और जालसाजी का मामला है।

मुंबई पुलिस के मुताबिक, कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ कथित रूप से धोखाधड़ी करने के लिए शिकायत दर्ज की थी। अब उन्हें गवाह के रूप में अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया है। 

कपिल शर्मा से दिलीप छाबड़िया ने ठगे साढ़े 5 करोड़! सामने आया कॉमेडियन का बयान

बता दें, डीसी डिजाइन के संस्थापक और मशहूर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को मुंबई पुलिस ने 28 दिसंबर को अरेस्ट किया था, दिलीप पर धोखाधड़ी और जालसाजी करने के आरोप लगे हैं। दिलीप के खिलाफ धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 बी और 34 के तहत केस दर्ज है।

आपको बता दें, दिलीप छाबड़िया भारत के मशहूर कार डिजाइनर हैं, दिलीप ने ही पहली बार भारत में ,स्पोर्ट्स कार डिजाइन की थी। दिलीप छाबड़िया ने अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन और शाहरुख खान समेत कई फिल्मी सितारों की वैनिटी वैन और कारें डिजाइन की हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment