Friday, April 26, 2024
Advertisement

बंद होने जा रहा है कपिल शर्मा का 'द कपिल शर्मा शो'! जानिए क्या है वजह

'द कपिल शर्मा शो' ने लॉकडाउन के बाद टीवी पर वापसी की थी, लेकिन अब ये ऑफ एयर होने जा रहा है!

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 25, 2021 10:44 IST
the kapil sharma show off air - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: KAPILSHARMA ऑफ एयर होने वाला है 'द कपिल शर्मा शो' !

दर्शकों का पसंदीदा शो 'द कपिल शर्मा शो' बंद होने जा रहा है। इसे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा होस्ट करते थे, जबकि कीकू शारदा, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक जैसे कलाकार लोगों को हंसाते दिखाई देते थे, लेकिन अब उन्हें अपना ये शो टीवी पर देखने को नहीं मिलेगा। इसकी वजह भी सामने आ गई है। 

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, 'द कपिल शर्मा शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। हालांकि, दर्शकों के लिए अच्छी बात ये है कि सिर्फ कुछ दिनों के लिए ही इसे बंद किया जा रहा है। इसे नए सीजन के साथ नए अवतार में वापस लाया जाएगा। कपिल ब्रेक के बाद दोबारा दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डोज देते दिखाई देंगे।'

सुनील ग्रोवर ने बताया वो कपिल शर्मा से क्यों नहीं हो सकते हैं गुस्सा

गौरतलब है कि कोरोना वायरस की वजह से लागू किए लॉकडाउन के दौरान शो की शूटिंग नहीं हो पाई थी। इसके महीनों बाद सुरक्षा के नियमों का पालन करते हुए दोबारा शूटिंग शुरू हुई थी। हालांकि, शो में पहले की तरह दर्शक नज़र नहीं आए। साथ ही इस वक्त बॉलीवुड की फिल्में भी ज्यादा रिलीज नहीं हो रही हैं तो शो में भी सेलेब्स की कमी खलती है। 

ऐसा बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा की वाइफ गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं। वो दूसरी बार बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में शो से ब्रेक मिलना कपिल के लिए भी सही रहेगा, क्योंकि वो अपने परिवार को ज्यादा समय दे पाएंगे। कपिल और गिन्नी बेटी अनायरा के माता-पिता हैं। 

कपिल शर्मा जल्द ही नेटफ्लिक्स के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। उन्होंने खुद एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement