1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. सुनील ग्रोवर ने बताया वो कपिल शर्मा से क्यों नहीं हो सकते हैं गुस्सा

सुनील ग्रोवर ने बताया वो कपिल शर्मा से क्यों नहीं हो सकते हैं गुस्सा

तांडव के प्रमोशन के दौरान जब सुनील से कपिल शर्मा को लेकर सवाल किया गया तो सुनील ग्रोवर ने उसका जवाब दिया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 19, 2021 19:30 IST
SUNIL GROVER, KAPIL SHARMA- India TV Hindi
Image Source : INSTA- SUNIL GROVER, KAPIL SHARMA सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा

मुंबई: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुए झगड़े से तो आप सभी वाकिफ हैं, फ्लाइट में कपिल और सुनील का झगड़ा हुआ जिसके बाद सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो को अलविदा कह दिया। सुनील ग्रोवर हाल ही में स्ट्रीम हुई वेब सीरीज तांडव में नजर आ रहे हैं, जहां सुनील अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत रहे हैं। इस शो में सुनील ग्रोवर ने ग्रे शेड रोल निभाया है जो सैफ अली खान के किरदार का बेहद करीबी रहता है। तांडव के प्रमोशन के दौरान जब सुनील से कपिल शर्मा को लेकर सवाल किया गया तो सुनील ने उसका जवाब दिया। इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर से पूछा गया कि ऐसी कौन सी वजह है जिसकी वजह से आप कपिल शर्मा से नाराज नहीं हो सकते हैं। सुनील ग्रोवर ने इसका जवाब देते हुए कहा कि वो इतने फनी हैं कि उनसे गुस्सा नहीं हुआ जा सकता है।

सुनील ने बताया कपिल की कौन सी बात अच्छी लगती है

सुनील ग्रोवर से जब पूछा गया कि उन्हें कपिल शर्मा की कौन सी बात अच्छी लगती है तो इस पर सुनील ग्रोवर ने कहा- उनकी मुस्तैदी। बता दें, सुनील, कपिल शर्मा के शो में गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के रूप में नजर आ चुके हैं, सुनील और कपिल जब साथ में शो में आते थे तो खूब मजा दर्शकों को आता था, सुनील के शो छोड़ने से दर्शक जरूर काफी निराश हुए।

मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा ने किया पहला पोस्ट

कपिल ने सुनील ग्रोवर को लेकर कही थी ये बात

पिछले साल कपिल शर्मा से भी सुनील ग्रोवर को लेकर सवाल पूछा गया था, कपिल से जब पूछा गया कि सुनील ग्रोवर संग अब उनके रिश्ते कैसे हैं तो कपिल ने कहा- सुनील पाजी से मुलाकात होती रहती है, हम पंजाब में गुरुदास मान की बेटे की शादी में मिले फिर दिल्ली में एक शादी में मिले। छोटी-छोटी बातों से रिश्ते नहीं खत्म हो जाते हैं। सुनील ग्रोवर गजब के कलाकार हैं, अगर मौका मिला तो हम दोबारा साथ काम करेंगे। मैंने सुनील से कई चीजें सीखी हैं।

सलमान खान की 'राधे' ईद पर थियेटर्स में होगी रिलीज, थिएटर मालिकों ने की थी रिक्वेस्ट

मैं तांडव में लोगों को साड़ी पहनकर हंसाऊंगा नहीं- सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर ने तांडव के प्रमोशन के दौरान कहा था कि वो तांडव में साड़ी पहनकर लोगों को हंसाते नहीं नजर आएंगे। सुनील ग्रोवर ने कहा, ‘‘कहीं ना कहीं मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं एक कभी ना खत्‍म होने वाले चक्र में फंस गया हूं, जहां मुझे अपनी थोड़ी बहुत क्षमता को ही दिखाने का मौका मिल रहा था। मुझे ऐसे किरदार बहुत ही कम मिल रहे थे, जोकि मजेदार और कॉमिक नहीं थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि अली अब्‍बास जफर मुझे इस तरह के गंभीर और दमदार किरदार के लिये चुनेंगे। मुझे यह जानकर बहुत हैरानी हुई, जब मुझे अली ने कहा कि मैं गुरपाल के किरदार के लिये पहली पसंद था। उन्‍हें मुझ पर पूरा यकीन था कि मैं इस किरदार को अच्‍छी तरह निभा पाऊंगा।’’ 

किसी करीबी ने भी नहीं देखा है विराट-अनुष्का की बेटी का चेहरा

तांडव में कौन-कौन है?

9 एपिसोड में बनी पॉलिटिकल ड्रामा वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो चुकी है, इस वेब सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्‍मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्‍तूर, मोहम्‍मद जीशान अयूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डियास, संध्‍या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पाहुजा और शोनाली नागरानी जैसे कलाकार शामिल हैं।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment