1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विराट-अनुष्का की बेटी का किसी करीबी ने भी नहीं देखा है अभी तक चेहरा, ये है वजह

विराट-अनुष्का की बेटी का किसी करीबी ने भी नहीं देखा है अभी तक चेहरा, ये है वजह

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सोमवार को एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 12, 2021 22:23 IST
virat kohli, anushka sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTA- VIRAT KOHLI विराट कोहली-अनुष्का शर्मा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के घर बेटी का जन्म हुआ है, सोमवार को अनुष्का और विराट माता-पिता बन गए हैं। अनुष्का शर्मा की डिलीवरी हुई है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर एक बच्ची पैदा होने की खबर सुनते ही उनके फैंस की खुशी का ठिकाना ना रहा। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने कल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बच्ची के आने की एक खूबसूरत घोषणा की। खबरों के मुताबिक ब्रीच कैंडी अस्पताल में अनुष्का की डिलीवरी हुई है।

जाने-माने फ़ोटोग्राफ़र ने खुलासा किया कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के रिश्तेदारों या क्लोज फैमिली में से किसी को भी अस्पताल में आने की अनुमति नहीं है। COVID-19 प्रोटोकॉल के कारण अस्पताल में किसी भी फूल के गुलदस्ते, चॉकलेट की अनुमति नहीं है। 

विराट कोहली ने कल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये गुड न्यूज शेयर की, जिसमें लिखा था, “हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी पैदा हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी। स्नेह- विराट।''

देखिए विराट कोहली का पोस्ट

अनुष्का शर्मा अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान अपना खूब ख्याल रख रही थीं, और योग और एक्सरसाइज भी करती थीं। अनुष्का ने हाल ही में ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते हुए वीडियो शेयर किया था।

देखिए अनुष्का शर्मा का वीडियो

इससे पहले अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली की मदद से शीर्षासन करती नजर आई थीं। यह तस्वीर खूब वायरल हुई थी।

जब मैगज़ीन के लिए अनुष्का ने दिये पोज़

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक मैगज़ीन शूट के लिए अपने बेबी बंप के साथ पोज़ दिया। इस मैगज़ीन से बातचीत में अनुष्का ने अपनी गर्भावस्था के सफर, अपनी आशाओं और बच्चे के लिए योजनाओं के बारे में बात की है। अनुष्का ने जब मैगज़ीन कवर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो विराट कोहली ने कमेंट में अपनी पत्नी को 'सुंदर' कहा।

मैगज़ीन कवर में, अभिनेत्री अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नज़र आईं, जिसमें एक लंबी ओवरकोट के साथ एक भड़कीले रंग की बिकनी-स्टाइल वाले टॉप में अनुष्का नजर आ रही हैं। उन्होंने पायजामा स्टाइल क्रीम-रंग की पैंट पहनी हुई है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कवर तस्वीर साझा करते हुए, अनुष्का ने लिखा, “अपने लिए, जीवन के लिए इस पल को कैप्चर कर रही हूं। यह मजेदार था। " उनके पति विराट कोहली ने कमेंट करते हुए लिखा "ब्यूटीफुल" उसके साथ ही उन्होंने एक दिल वाला इमोटिकॉन बनाया।

वोग पत्रिका से बात करते हुए, अनुष्का ने लॉकडाउन के दौरान गर्भवती होने के बारे में खुलासा किया। उन्होंने कहा कि उनके पति, क्रिकेटर विराट कोहली उनके पक्ष में थे और किसी को भी एहसास नहीं हुआ कि वह गर्भवती थीं क्योंकि वे घर के अंदर रह रहे थे।

अनुष्का शर्मा ने बेबी बंप के साथ मैगज़ीन कवर के लिए किया पोज़, विराट कोहली ने किया ये कमेंट

उन्होंने कहा कि COVID-19 महामारी एक तरह से एक अजीब आशीर्वाद थी क्योंकि विराट आसपास थे और मैं इसे गुप्त रख सकती थी। हम केवल डॉक्टर के क्लीनिक में जाते थे, कोई भी सड़कों पर नहीं था, इसलिए हमें देखा नहीं जा सकता था। ”

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment