1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अब शुरू होगा तांडव: सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर की वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज

अब शुरू होगा तांडव: सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर की वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज

तांडव अली अब्बास जफर द्वारा रचित व निर्देशित है, यह सीरीज 15 जनवरी, 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर की जाएगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 04, 2021 15:57 IST
tandav web series- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- AMAZONPRIMEVIDEO तांडव- वेब सीरीज

अपने शक्तिशाली टीज़र से दर्शकों को प्रभावित करने के बाद, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ तांडव का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया है। हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्मित, तांडव अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित है, जो इस सीरीज़ के साथ डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। नौ एपिसोड का यह राजनीतिक ड्रामा गौरव सोलंकी द्वारा लिखित है और इसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान आय्यूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पाहुजा और शोनाली नागरानी सहित अन्य कई अन्य दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी। शो का ट्रेलर दर्शकों को सत्ता और राजनीति के बंद व अस्तव्यस्त गलियारों के पीछे ले जाता है। दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की राजधानी में स्थापित, यह सीरीज एक मनोरंजक एवं काल्पनिक नाटक है जो यह दर्शाता है कि लोग पॉवर की तलाश में किस हद तक जा सकते है।

2020 को करीना कपूर खान सैफ और तैमूर के साथ इस तरह कर रहीं अलविदा, शेयर की तस्वीर

सैफ ने अपने रोल को लेकर कही ये बात

 'तांडव' में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, सैफ अली खान ने कहा, “एक अभिनेता के रूप में, मेरे लिए नाटकीय लेखन का एक अच्छा हिस्सा और ग्रे पात्रों की एक आकर्षक रचना हमेशा रोमांचक होती है। मैंने जैसे अपने किरदार समर की जटिलताओं के बारे में पढ़ा और तांडव की दुनिया में गहराई से गोता लगाया, मैं यह समझ गया था कि मुझे इस किरदार को निभाना है। मैं अमेज़न प्राइम वीडियो पर शो के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहा हूँ। ”

डिंपल कपाड़िया ने बताया कैसा होगा उनका रोल

अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने कहा “यह एक ऐसा उपन्यास है जो शायद आपको पॉलिटिक्स की अंतर्दृष्टि और देश के सत्ता गलियारों से रूबरू करवाता है। अनुराधा एक ऐसा किरदार है, जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया है और मुझे खुशी है कि मैं एक शो के साथ डिजिटल स्ट्रीमिंग में अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हूं, जो विश्वसनीय कलाकार और क्रू से लैस है। कई परतों और इतने सारे किरदारों के साथ, मुझे उम्मीद है कि यह श्रृंखला दर्शकों को प्रभावित करेगी और दर्शकों को आकर्षित करेगी। ”

आमिर खान के लिए सलमान खान फिर से बनेंगे ‘मैंने प्यार किया’ के प्रेम, लाल सिंह चड्ढा में आएंगे नजर

सुनील ग्रोवर ने कहा- तांडव में साड़ी पहनकर लोगों को हंसाऊंगा नहीं

सुनील ग्रोवर ने कहा- "तांडव में, मैं साड़ी पहने और लोगों को हंसाते हुए नज़र नहीं आऊंगा।",अपने किरदार के बारे में अधिक बात करते हुए, सुनील ने कहा, “गुरपाल एक बहुस्तरीय चरित्र है और ऐसा कुछ मैंने कभी नहीं किया है। अली के साथ पहले काम करने के बाद, मुझे पता था कि तांडव एक आकर्षक कहानी होगी जो मनोरंजक भी होगी। अली ने एक ग्रिपिंग दुनिया का निर्माण किया है और मेरे किरदार को ऐसी गहराई दी है जिसकी एक अभिनेता को तलाश होती है। इस भूमिका के लिए हां कहना स्वाभाविक था और सैफ, डिंपल जी जैसे कुशल कलाकारों के साथ काम करना एक बोनस है। आशा है कि तांडव सभी का मनोरंजन करेगी।"

सुहाना खान की लेटेस्ट तस्वीरों की फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ, शनाया कपूर के कॉमेंट ने खींचा ध्यान

अली अब्बास जफर द्वारा रचित व निर्देशित और हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित, यह सीरीज 15 जनवरी, 2021 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर की जाएगी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X