Saturday, April 27, 2024
Advertisement

2020 को करीना कपूर खान सैफ और तैमूर के साथ इस तरह कर रहीं अलविदा, शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान साल के आखिरी लम्हों को फुर्सत में गुजार रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 31, 2020 16:08 IST
Kareena Kapoor Khan, Saif and Taimur- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAREENA KAPOOR KHAN Kareena Kapoor Khan, Saif and Taimur

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान साल के आखिरी लम्हों को फुर्सत में गुजार रही हैं। इंस्टाग्राम पर अपने परिवार संग साझा की गई तस्वीरों में करीना को आराम फरमाने के मूड में देखा जा सकता है। अपने इस पोस्ट में करीना, अपने पति व अभिनेता सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ बिस्तर पर बैठे-बैठे फोटोग्राफी करती दिखाई पड़ रही हैं।

आमिर खान के लिए सलमान खान फिर से बनेंगे ‘मैंने प्यार किया’ के प्रेम, लाल सिंह चड्ढा में आएंगे नजर

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "साल के आखिरी क्षणों को आराम करते हुए बिता रही हूं और साथ ही मैं इन लड़कों को साल 2020 के परफेक्ट तस्वीर खींचने के लिए फोर्स भी कर रही हूं। मेरी जिंदगी के इन दो कीमती इंसानों के बिना यह साल मेरे लिए संभव नहीं हो पाता। दोस्तों, हम एक नई शुरूआत की तरफ आगे बढ़ रहे हैं। सुरक्षित रहिए। हमारी ओर से आपको प्यार और उम्मीद। हम आप सभी से प्यार करते हैं। नया साल मुबारक हो।"

इससे पहले करीना ने तैमूर की एक तस्वीर शेयर की थी जिसके पीछे  'गस्टाड' लिखा हुआ था। दूसरी तस्वीर में करीना के साथ सैफ एंजॉय करते नजर आ रहे थे। शेयर तस्वीर को अभिनेत्री ने कैप्शन देते हुए लिखा, "इस बार हम तुम्हें मिस करेंगे मेरे प्यारे गस्टाड।" दरअसल, करीना कपूर हर साल सैफ के साथ छुट्टियां मनाने के लिए स्विट्जरलैंड के मशहूर डेस्टिनेशन गस्टाड जाती हैं। अभिनेत्री इस साल कोरोना वायरस के कारण यहां घूमने नहीं जा पाईं, जिसके चलते वो इसे मिस कर रही हैं। 

सुहाना खान की लेटेस्ट तस्वीरों की फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ, शनाया कपूर के कॉमेंट ने खींचा ध्यान

सैफ और करीना ने साल 2012 में शादी की थी और साल 2016 में करीना ने अपने पहले बच्चे तैमूर को जन्म दिया था। करीना अभी दूसरी दफा मां बनने वाली हैं और वह सोशल मीडिया पर अपने प्रेग्नेंसी के दिनों की तस्वीरें अकसर साझा करती रहती है।

(इनपुट/आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement