A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Happy Birthday Lisa Haydon: पढ़िए, बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा हेडन की जीवनी

Happy Birthday Lisa Haydon: पढ़िए, बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा हेडन की जीवनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल लीजा हेडन आज यानी 17 जून को अपना 30वां जन्मदिन मना रहीं हैं। लीजा हेडन का असली नाम एलिजाबेथ मैरी हेडन है और उनके पिता भारत से और मां ऑस्ट्रेलिया से हैं।

Lisa Haydon- India TV Hindi Lisa Haydon

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल लीजा हेडन आज यानी 17 जून को अपना 30वां जन्मदिन मना रहीं हैं। लीजा हेडन का असली नाम एलिजाबेथ मैरी हेडन है और उनके पिता भारत से और मां ऑस्ट्रेलिया से हैं। लीजा ने 2016 में अपने बॉयफ्रेंड डीनो लालवानी से शादी कर ली थी और हाल ही में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली लीजा के बारे में कहा जाता है कि उन्हें योग करने का बहुत शौक है, और वह एक योगा टीचर बनना चाहती थीं। दौड़ना लीजा के पसंदीदा व्यायामों में से एक है और उनकी खूबसूरती के पीछे की एक वजह उनका अपनी हैल्थ को लेकर एक्टिव रहना भी है। यह बात भी शायद कम लोगों को ही पता होगा की मॉर्डन लीजा एक भरतनाट्यम डांसर भी हैं। फिल्मों में आने से पहले लीजा मॉडलिंग में भी काफी नाम कमा चुकीं हैं। इनकी तस्वीरें मशहूर मैग्जिन्स फेमिना, वर्व, एफएचएम और हार्पर बाजाह के कवर पेज पर छप चुकी हैं।

Image Source : ptiLisa Haydon

लीजा हैडन ने बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म 'आयशा' से की थी। इसके बाद उन्होंने 'रास्कल्स', 'क्वीन', 'द शॉकिन्स', 'संता बंता' और 'हाऊसफूल 3' में काम किया। लीजा आखिरी बार फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आईं थी।     

लीजा ने साल 2016 में अपने ब्वॉयफ्रेंड डिनो ललवानी से शादी की है। हाल ही में लीजा एक बच्चे की मां बनी हैं। खबर इंडिया टीवी की तरफ से लीजा हेडन को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

​लीजा ने शेयर की बेटे की क्यूट तस्वीर

Latest Bollywood News