A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Birthday Special: जब प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड बनी थी तब सिर्फ 8 साल के थे निक जोनस, पढ़िए दोनों की लव स्टोरी

Birthday Special: जब प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड बनी थी तब सिर्फ 8 साल के थे निक जोनस, पढ़िए दोनों की लव स्टोरी

प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस आज अपना 27वां बर्थडे मना रहे हैं। निक जोनस का पूरा नाम 'निकोलस जेरी जोनस' है।

<p>Priyanka chopra- nick jonas</p>- India TV Hindi Priyanka chopra- nick jonas

प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस आज अपना 27वां बर्थडे मना रहे हैं। निक जोनस का पूरा नाम 'निकोलस जेरी जोनस' है। निक सिंगर होने के साथ-साथ गाना लिखते भी हैं और फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुके हैं। जोनस सिर्फ 7 साल की उम्र से ही थियेटर में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करते थे। जोनस बड़े भाई हैं और उनसे दो छोटे भाई है 'जो' एंड 'केविन'। साल 2006 में निक का पहला 'एल्बम इट्स अबाउट टाइम' आया था उस वक्त उनकी उम्र मात्र 13 साल थी। निक अपने गानों की वजह से तो अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं लेकिन उससे ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ खासकर अपनी रिलेशनशिप की वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं।

निक कई सिंगर, एक्ट्रेस, मॉडल को डेट कर चुके हैं। कई उनसे उम्र में बड़ी थी तो कई उनसे छोट थी लेकिन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और सोशल मीडिया पर कोहराम तब मच गया जब यह खबर आई कि निक बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को डेट कर रहे हैं और ये दोनों जल्द शादी कर सकते हैं। जी हां बात ही ऐसी थी हल्ला मचना लाजमी था क्योंकि निक और प्रियंका एक दूसरे से काफी अलग थे और सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह थी कि निक और प्रियंका के बीच 10 साल का ऐज गैप है। जी हां प्रियंका निक से 10 साल बड़ी हैं।

सोशल मीडिया पर दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कई भद्दे-भद्दे बात लिखे गए। हॉलीवुड की कई मैगजीन ने प्रियंका के बारे में काफी कुछ गलत लिखा गया लेकिन कहते हैं न जब मिया- बीवी राजी तो क्या करेगा काजी! बस ऐसा ही कुछ प्रियंका और निक के रिलेशनशिप में हुआ। दुनिया, समाज की बिना परवाह किये निक और प्रियंका ने 2 दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी काफी शानदार तरीके से जोधपुर में हुई। यह शादी काफी हाई प्रोफाइल शादी थी इसमें दोनों के फैमिली मेंबर मौजूद थे। तो चलिए आज आपको बताते हैं कि निक और प्रियंका ने शादी तो कर ली है लेकिन शादी तक का सफर कैसे पूरा किया यह आज हम आपको बताते हैं। 

प्रियंका और निक की लव स्टोरी

जैसा कि आपको पता है निक और प्रियंका की उम्र के बीच 10 साल का अंतर है। साल 2000 में जब प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड बनी थीं उस वक्त निक की उम्र सिर्फ 8 साल की थी। 


बता दें कि काफी दिन पहले निक ने पोस्ट में लिखा था, 'ब्यूटी एंड द बीस्ट'। निक लिखते हैं, 'एक साल पहले मैं प्रियंका से अपने कुछ खास दोस्तों के साथ मिला था। लेकिन एक साल के अंदर कुछ ऐसा हुआ कि अब प्रियंका मेरी बेस्ट फ्रेंड है और मेरी खूबसूरत वाइफ है। मैंने इस एक साल में अपनी जिंदगी का खूबसूरत सफर तय किया है। निक ने प्रियंका की तारीफ करते हुए लिखा तुम मुझे हर दिन खुश रखती हो और इंस्पायर करती हो। मैं तुम्हारा पार्टनर बनकर खुश हूं। आई लव यू ।'

प्रियंका और निक की लव स्टोरी तब शुरू होती है निक और प्रियंका ने कुछ महीने तक डेट किया और कुछ समय बाद ही दोनों ने शादी का फैसला कर लिया। यहीं से उनके अफेयर की शुरुआत हुई थी। प्रियंका ने जिम्मी फॉलेन को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं हमेशा से निक जोनस के साथ नाम जोड़ना चाहती थी।

हम दोनों एक दूसरे से ऐसे जुड़ी जैसे कभी लगा ही नहीं कि हम दोनों अलग- अलग हैं। मैं बहुत ट्रेडिशनल हूं। मैं आइजलैंड में किसी प्राइवेट प्लेस पर शादी करना चाहती थी। जिससे मैं उस वक्त की सारी परेशानियों से दूर हो सकूं। लेकिन निक कुछ अलग ही करना चाहते थे। मैं और निक मुंबई में थे तभी निक ने कहा कि हम भारत में शादी क्यों नहीं कर सकते?मैं अपनी दुल्हनियां को उसके घर से लेकर जाउंगा।

Also Read:

Doordarshan के 60 साल हुए पूरे, ये Videos देख आ जाएगी गुज़रे ज़माने की याद 

Nach Baliye 9: क्या वाइल्ड कार्ड एंट्री से नर्वस हैं कंटेस्टेंट्स? शांतनु से प्रिंस नरूला तक ने दिया ये जवाब

Latest Bollywood News