A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड B'day: जब राधिका आप्टे ने साउथ के एक्टर को जड़ दिया था थप्पड़, विवादों से रहा है पुराना नाता

B'day: जब राधिका आप्टे ने साउथ के एक्टर को जड़ दिया था थप्पड़, विवादों से रहा है पुराना नाता

राधिका आप्टे 7 सितंबर को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

Radhika Apte- India TV Hindi Radhika Apte

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) जाना-पहचाना नाम हैं। अपने बोल्ड अंदाज और दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली राधिका 7 सितंबर को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। वे अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं। राधिका का विवादों से भी पुराना नाता रहा है।

राधिका उस वक्त चर्चा में आ गई थीं, जब उन्होंने कास्टिंग काउच का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि कैसे एक प्रोड्यूसर ने उन्हें हीरो के साथ सोने के लिए कहा था। वहीं, एक और इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि एक फिल्म के ऑडिशन के दौरान उन्हें फोन पर अश्लील बातें करनी पड़ी थीं। 

राधिका ने एक और घटना का जिक्र करते हुए बताया था कि साउथ के एक मशहूर एक्टर ने सेट पर शूटिंग के पहले दिन उनके पैरों को सहलाया था। उसकी इस हरकत देख वह हैरान थी और उसे थप्पड़ भी जड़ा था।

बता दें कि राधिका ने साल 2005 में 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 'अंधाधुन', 'पैडमैन', 'मांझी', 'बदलापुर' और 'लस्ट स्टोरी' जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा नेटफ्लिक्स पर कई सीरीज में भी नज़र आई हैं। 

राधिका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2012 में बेनिडिक्ट टेलर से शादी की थी। वे लंदन में रहते हैं।

Also Read:

पाउट करते हुए सनी लियोनी का वीडियो हुआ वायरल, साथ में नजर आए पति

Chhichhore Box Office Collection Day 1: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ने पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

Latest Bollywood News

Related Video