A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड B'day Spl: जब वेस्टर्न नहीं, इंडियन ड्रेस में सारा अली खान ने ढाया कहर, देखें Pics

B'day Spl: जब वेस्टर्न नहीं, इंडियन ड्रेस में सारा अली खान ने ढाया कहर, देखें Pics

Happy Birthday Sara Ali Khan: सारा अली खान 12 अगस्त को अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने 'केदारनाथ' फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

Sara Ali Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Sara Ali Khan

Happy birthday Sara Ali Khan: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान 12 अगस्त को अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। साल 2018 में 'केदारनाथ' फिल्म से डेब्यू करने वाली सारा ने साबित कर दिया कि वह एक्टिंग के मामले में किसी से कम नहीं हैं और बॉलीवुड में लंबी पारी खेलने आई हैं। उन्होंने अपनी नैचुरल ब्यूटी और सरल स्वभाव से कम ही दिनों में लोगों के दिलों में जगह बना ली। सारा वेस्टर्न से ज्यादा इंडियन ड्रेसेज पहनती हैं। सलवार-सूट में भी उनकी खूबसूरती देखने लायक होती है।

सारा इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। हम आपको उनकी कुछ फोटोज दिखाने जा रहे हैं, जिसमें वह इंडियन ड्रेस में बेहद स्टनिंग और ग्लैमरस लग रही हैं।

ये भी पढ़ें: बिना मेकअप बेहद खूबसूरत नजर आईं सारा अली खान, इस सिंपल सी दिखने वाली मैक्सी ड्रेस की कीमत होश उड़ाने वाली

24 साल की सारा ज्यादातर इंडियन आउटफिट में ही नज़र आती हैं। उनकी ये अदा फैंस को काफी पसंद हैं। उनका कहना है कि सारा की यही बातें उनके दिल को छू जाती हैं।

सारा एक्टिंग के मामले में भी किसी एक्ट्रेस से पीछे नहीं हैं। यही वजह है कि 'केदारनाथ' और 'सिंबा' जैसी फिल्में करने के बाद अब उनकी झोली में कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स हैं।

सारा और कार्तिक के अफेयर को लेकर खबरें सुर्खियों में रहती हैं। बता दें कि दोनों 'लव आजकल 2' में साथ नज़र आएंगे। 

कार्तिक के अलावा सारा वरुण धवन के साथ भी पहली बार स्क्रीन पर दिखाई देंगी। दोनों 'कुली नंबर 1' के रीमेक में काम कर रहे हैं। यह फिल्म डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। 

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि सारा जल्द ही ऋतिक रोशन और धनुष के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म में तीनों एक साथ नज़र आ सकते हैं।

Also Read:

वरुण धवन और सारा अली खान की 'कुली नंबर 1' का टीजर पोस्टर हुआ जारी, फिल्म से जुड़ी ये खबर आई सामने

सारा अली खान की एयरपोर्ट फोटोज देख ऋषि कपूर ने किया ट्वीट, कहा- सेलिब्रिटीज को....

Latest Bollywood News

Related Video