Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

सारा अली खान की एयरपोर्ट फोटोज देख ऋषि कपूर ने किया ट्वीट, कहा- सेलिब्रिटीज को....

सारा अली खान की एयरपोर्ट लुक की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसके बाद ऋषि कपूर ने उनकी तारीफ करते हुए ट्वीट किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 07, 2019 23:41 IST
Sara Ali khan- India TV Hindi
Sara Ali khan

ऋषि कपूर कैंसर का इलाज करवाने के लिए इस समय न्यूयॉर्क में हैं। ऋषि कपूर ने सारा अली खान की ट्वीट करके तारीफ की है। दरअसल सारा अली खान की एयरपोर्ट पर कुछ फोटोज वायरल हो रही थीं। जिनमे वह अपना लगेज खुद संभालती नजर आ रही थीं। सारा एक सेलिब्रिटी नहीं बल्कि आम इंसान की तरह अपना लगेज खुद लेकर जा रही थीं। जिससे ऋषि कपूर बहुत खुश हुए और उन्होंने सारा की तारीफ करते हुए ट्वीट किया।

ऋषि कपूर ने ट्वीट किया- बहुत खूब सारा। तुमने एक उदाहरण साबित किया है कि सेलिब्रिटीज को एयरपोर्ट पर कैसे व्यवहार करना चाहिए। किसी को परेशान ना करना, अपना लगेज खुद लेकर जाना और कोई चमचा नहीं। एयरपोर्ट लुक में डार्क ग्लासेस भी नहीं। तुमने बिना किसी  डर के अपना आत्मविश्वास दिखाया।

Screenshot of Rishi kapoor tweet

Image Source : TWITTER
Screenshot of Rishi kapoor tweet

आपको बता दें सारा अली खान सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं थी। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा ने इम्तियाज अली की फिल्म 'आज कल' की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म में सारा कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं। वहीं उन्होंने अब वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर.1' की शूटिंग शुरु कर दी है।

Also Read:

सलमान खान की फिल्म 'दंबग 3' के सेट पर बैन हुए स्मार्टफोन, जानिए क्या है पूरा माजरा

सबसे ज्यादा कमाई वाले सेलेब्रिटीज की लिस्ट में शामिल होने पर बोले अक्षय कुमार, ये मेरे खून-पसीने की कमाई है

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement