A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Birthday Special: बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की 4 फिल्में जिन्होंने दर्शकों के दिलों में किया राज़

Birthday Special: बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की 4 फिल्में जिन्होंने दर्शकों के दिलों में किया राज़

'काय पो चे' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सुशांत सिंह राजपूत की एक खास मौका इसी फिल्म से मिला था। अपनी पहली ही फिल्म से सुशांत ने क्रिटिक और दर्शकों के मन में एक अलग ही जगह बना ली थी

Sushant singh rajput- India TV Hindi Sushant singh rajput

बॉलीवुड के कई स्टार्स ऐसे है जिन्हें टीवी में छोटे से किरदार के साथ बड़े पर्दे लीड रोल निभाया है। फेमस क्रिकेटर की बायोपिक से बॉलीवुड में अपने पांव जमाने वाले सुशांत सिंह राजपूत को फैंस ने इतना ज्यादा पसंद किया की वह रातों-रातो बुंलदी में पहुंच गए। 'काय पो चे' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सुशांत सिंह राजपूत की एक खास मौका इसी फिल्म से मिला था। अपनी पहली ही फिल्म से सुशांत ने क्रिटिक और दर्शकों के मन में एक अलग ही जगह बना ली थी। देखें सुशांत सिंह राजपूत के जीवन की 4 सबसे हिट फिल्में। 

kai po che

काय पो चे 
अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म 'काय पो चे' साल 2013 में सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी। 3 दोस्तों के ऊपर बनीं इस फिल्म में सुशांत ईशान का किरदार निभाते हुए नजर आते है। वह एक एक लड़का होता है जिसे पॉलिटिक्स लेकर बिजनेस में कोई दिलचस्पी नहीं होती हैं। लेकिन एक ऐसा वक्त आता है कि ईशान के अंदर ऐसा बदलाव आता है कि वह हर एक एग्जाम को एक बार में ही पास कर लेता है। इस फिल्म में सुशांत से बेहतरीन एक्टिंग की थी। जिसके कारण उन्हें इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू के लिए नामित किया गया था।

शिल्पा शेट्टी को मिला चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने दिया सम्मान

shuddh desi romance

शुद्ध देसी रोमांस 
मनीष शर्मा द्नारा निर्देशित फिल्म साल 2013 में ही रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सुशांत ने रघु राम का किरदार बहुत ही बिंदास तरीके से किया था। सुशांत की पहली रोमांटिक फिल्म होने के बावजूद इस फिल्म में कही भी उनकी हिचकिचाहट नहीं देखी गई। 

ms dhoni 

एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी 
नीरज पांडे द्वारा निर्देशित यह फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी। भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लाइफ में बनीं इस फिल्म में सुशांत ने धोनी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में सुशांत ने बेहतरीन एक्टिंग की थी। जिसने सिर्फ क्रिटिक, आम जनता ही नहीं बल्कि धोनी भी सुशांत के फैन हो गए थे।

बिग बॉस 13: हिमांशी खुराना का नया गाना है असीम रियाज़ को समर्पित, यूं किया कंफर्म

chhichore

छिछोरे
नीतेश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म 5 दोस्तों के ऊपर है। जो इंजिनियर कॉलेज में पढ़ते हैं। अनिरुद्ध पाठक बनें सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बच्चे को अपनी स्टोरी सुनाकर यह बातया कि इंसान जिंदगी में असफल होने के बाद कई बदलाव होते है लेकिन अगर वो एक बार फिर से कोशिश करें तो वह जरुर सफल होता है। इस फिल्म ने सीधे लोगों के दिलों में जगह बनाई थी। इसी कारण बॉक्स ऑफिस में इस फिल्म से धमाकेदार कमाई की थी। 

Latest Bollywood News