Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Koffee With Karan में केएल राहुल-हार्दिक...

Koffee With Karan में केएल राहुल-हार्दिक पंड्या से पूछा गया मुश्किल सवाल, विराट और धोनी में कौन है बेहतर कप्तान?

Koffee With Karan में अगले हफ्ते हार्दिक पंड्या और के एल राहुल करण जौहर के साथ कॉफी पिएंगे।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 31 Dec 2018, 17:10:32 IST

मुंबई: इंडियन क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और केएल राहुल अगले हफ्ते कॉफी विद करण में मेहमान बनकर पहुंचेंगे। इस एपिसोड के दो प्रोमो सामने आए हैं। यह पहला मौका होगा जब कॉफी विद करण में क्रिकेट खिलाड़ी शामिल होंगे। दोनों खिलाड़ियों का बॉलीवुड से कनेक्शन जरूर है। जहां हार्दिक पंड्या ईशा गुप्ता को डेट कर रहे हैं और एली अवराम को डेट कर चुके हैं वहीं के एल राहुल एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ देखे जा चुके हैं। हालांकि रिलेशनशिप को लेकर दोनों ने कुछ नहीं कहा है।

शो के प्रोमोज काफी पसंद किए जा रहे हैं, करण के सवालों से बॉलीवुड सितारे भी नहीं बच पाए हैं तो ये क्रिकेटर्स कैसे बचते। शो के प्रोमो में के एल राहुल और हार्दिक पंड्या से करण जौहर ऐसा सवाल पूछते हैं कि इसका जवाब देना दोनों के लिए असंभव हो गया। करण पूछते हैं कि आपके हिसाब से विराट कोहली और एम एस धोनी में बेहतर कप्तान कौन है? देखिए फिर क्या हुआ...

करण एक और प्रोमो में पूछते नजर आ रहे हैं कि दोनों में से कौन चीयर लीडर्स को देखकर डिस्ट्रैक्ट होता है? इसके अलावा के एल राहुल ने बताया कि हार्दिक पंड्या एक ही मैसेज दो अलग-अलग लड़कियों को भेजते हैं। उन लड़कियों में से दो ने उन्हें स्क्रीनशॉट दिखाया और कहा कि अपने दोस्त से कह दो कम से कम मैसेज तो अलग-अलग भेजा करे।

के एल ने यह भी बताया कि बहुत सारे लोगों को लगता है कि मैं और हार्दिक एक दूसरे को डेट कर रहे हैं क्योंकि हम ज्यादातर साथ दिखते हैं।

इसे भी पढ़ें-

जानिए सिंबा ने 3 दिन में कितने रुपये कमाए

श्रीदेवी, दानिश जेहन और डॉक्टर हाथी समेत इन सितारों ने साल 2018 में कहा अलविदा

Bigg Boss 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने दीपिका कक्कड़ को कहा ‘मक्खी’

3 हजार उधार लेकर बिग बॉस का ऑडिशन देने आए थे दीपक ठाकुर, 20 लाख लेकर छोड़ा बिग बॉस का खिताब

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन