A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस से संक्रमित हर्षवर्धन राणे ने अस्पताल में की थी डबिंग

कोरोना वायरस से संक्रमित हर्षवर्धन राणे ने अस्पताल में की थी डबिंग

अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने शहर के एक अस्पताल में अपना कोविड-19 उपचार कराने के दौरान फिल्म के टीजर की डबिंग की थी।

harshvardhan rane- India TV Hindi Image Source : TWITTER कोरोना वायरस से संक्रमित हर्षवर्धन राणे ने अस्पताल में की थी डबिंग

मुंबई: एक्टर हर्षवर्धन राणे हाल ही में कोविड से संक्रमित थे, इस दौरान उनकी फि्लम 'तैश' रिलीज होने वाली थी, और कुछ डबिंग का काम बचा था। अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने शहर के एक अस्पताल में अपना कोविड-19 उपचार कराने के दौरान फिल्म के टीजर की डबिंग की थी। इस बारे में बात करते हुए हर्षवर्धन राणे ने बताया, "मैं आईसीयू में था। वहां डब करना आसान नहीं था, लेकिन मैंने करीब 12 कंबलों का उपयोग करके इसे करने में कामयाबी हासिल की। जब मैंने इतने कंबल मांगे तो मेरे डॉक्टर घबरा गए। उन्हें लगा कि मुझे ठंड लग रही है। मैंने उन्हें नहीं बताया था कि मुझे डबिंग के लिए कंबल की जरूरत है। मैंने कमरे को बंद कर दिया और उन्हें बताया कि मैं कपड़े बदल रहा हूं।"

हर्षवर्धन ने कहा, "मैंने तुरंत कंबल का उपयोग करके एक गुफा बनाई और हार्ट-रेट मॉनीटर को बंद कर दिया, क्योंकि वह बहुत शोर कर रहा था। मैंने अपना फोन एयरप्लेन मोड पर डाल दिया और रिकॉडिर्ंग शुरू कर दी। बेजॉय नांबियार(निर्देशक) सर माफी मांग रहे थे। वह नहीं चाहते थे कि मैं अस्पताल से डब करूं। लेकिन, यह पूरी तरह से मेरी पसंद थी। मैं नहीं चाहता था कि मेरी वजह से किसी को तकलीफ हो। मैं काम के लिए कुछ भी कर सकता हूं। यहां तक ??कि अगर आप मुझे बताते हैं कि मुझे अस्पताल से अभिनय करना है तो मैं खुशी से करूंगा।"

अपने डबिंग अनुभव को साझा करने के अलावा उन्होंने लोगों से सुरक्षित रहने और 'मानसिक रूप से मजबूत' होने का भी आग्रह किया।

प्रीति जिंटा ने पति जीन गुडएनफ संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर

उन्होंने आगे कहा, "यह काफी कठिन है, लेकिन इससे निपटने के लिए मानसिक रूप से मजबूत होना जरूरी है। खुद की उचित देखभाल करें और एहतियाती उपायों का पालन करें। तनाव न लें।"

बेजॉय नांबियार द्वारा निर्देशित 'तैश' एक रिवेंज ड्रामा है। इसमें पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, जिम सर्भ और संजीदा शेख भी हैं। यह जी5 पर 29 अक्टूबर को फिल्म के साथ-साथ वेब सीरीज के प्रारूप में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News