1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रीति जिंटा ने पति जीन गुडएनफ संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लिखा- जब महामारी सिर्फ किताबों में थी

प्रीति जिंटा ने पति जीन गुडएनफ संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लिखा- जब महामारी सिर्फ किताबों में थी

प्रीति जिंटा इन दिनों आईपीएल के लिए दुबई में हैं। एक्ट्रेस किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 23, 2020 12:07 IST
PRIETY ZINTA- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- @REALPZ प्रीति जिंटा ने पति जीन गुडएनफ संग शेयर की तस्वीर

दुबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने आज इंस्टाग्राम पर बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में प्रीति पति जीन गुडएनफ को किस करती दिख रही हैं। प्रीति जिंटा इन दिनों अपनी आईपीएल टीम 'किंग्स एलेवन पंजाब' को सपोर्ट करने के लिए यूएई में हैं। यहां उन्हें अपने पति परमेश्वर की याद सता रही है। प्रीति ने लविंग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- उन दिनों को याद कर रही हूं जब महामारी सिर्फ इतिहास की किताबों में थी, जब हमने अपनी सुरक्षा और स्वास्थ्य को फॉर ग्रांटेड लेते थे और किसी चिड़िया की तरह आजाद होकर उड़ते थे। वो दिन लौटा दो। हैशटेग पोस्ट कोविड ब्लिस, हैशटैग पति परमेश्वर, हैशटैगमिस यू ।

देखिए पोस्ट-

प्रीति जिंटा ने शेयर किया 20वें कोविड टेस्ट का वीडियो, कहा- अब तो इसकी क्वीन बन गई हूं

प्रीति जिंटा ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो कोविड टेस्ट कराती नजर आ रही थीं। आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए बार बार उन्हें कोविड टेस्ट कराना पड़ता है, प्रीति जिंटा ने 20वीं बार कोविड टेस्ट कराया तो वीडियो शेयर करते हुए लिखा- "मैं कोरोना टेस्ट क्वीन बन गई हूं। ये मेरा 20वां कोरोना टेस्ट हो रहा है।"

अभिनेत्री वीडियो को कैप्शन देते हुए आगे लिखा, "मुझसे हर कोई पूछता है कि आईपीएल टीम बायो बबल में रहना कैसा होता है। तो बता दूं कि ये 6 दिन के क्वारंटाइन से शुरू होता है, कोविड टेस्ट हर 3 से 4 दिन में और बाहर नहीं जाना, सिर्फ हमारे कमरे, किंग्स एलेवन पंजाब के लिए निर्धारित रेस्टोरेंट, जिम और जाहिर तौर पर कार से स्टेडियम। ड्राइवर्स, शेफ सभी बायो बबल में ही रहते हैं। इसलिए बाहर से कोई खाना नहीं, लोगों से बातचीत नहीं। अगर आप मेरी तरह फ्री बर्ड हैं, तो ये काफी मुश्किल है लेकिन फिर ये 2020 है। हमें इस बात पर खुश होना चहिए कि महामारी के बीच में आईपीएल आयोजित हुआ।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment