A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हर्षवर्धन को है बिजॉय की फिल्म की बेसब्री से इंतजार

हर्षवर्धन को है बिजॉय की फिल्म की बेसब्री से इंतजार

हर्षवर्धन राणे खुद को बिजॉय नांबियार का सबसे बड़ा प्रशंसक मानते हैं। हर्षवर्धन ने पिछले दिनों रिलजी हुई फिल्म 'सनम तेरी कसम' से बॉलीवुड में कदम रखा है। इस फिल्म में वह पाकिस्तानी अदाकारा मावरा होकेन के साथ नजर आए थे।

harsh- India TV Hindi harsh

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने अभिनेता हर्षवर्धन राणे खुद को बिजॉय नांबियार का सबसे बड़ा प्रशंसक मानते हैं। हर्षवर्धन ने पिछले दिनों रिलजी हुई फिल्म 'सनम तेरी कसम' से बॉलीवुड में कदम रखा है। इस फिल्म में वह पाकिस्तानी अदाकारा मावरा होकेन के साथ नजर आए थे। फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों से खूब सराहना हासिल हुई थी। हर्षवर्धन अब बेसब्री से उनकी अगली फिल्म की शूटिंग शुरु होने का इंतजार कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े:- फिल्म रिव्यू: इमोशन, लव और ड्रामे का बेहतर कॉकटेल है 'सनम तेरी कसम'

बिजॉय की अगली फिल्म 1988 में बनी मणिरत्नम की फिल्म 'अग्निनैतचैतिरम' की रीमेक होगी। फिल्म में धनुष भी अह्म किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। पहले खबर आई थी कि इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरु कर दी जाएगी। लेकिन अब इसे कुछ वक्त के लिए आगे बढ़ा दिया गया है।

हर्षवर्धन ने बताया, "मैं बिजॉय की फिल्मों का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए मैंने 5 महीने इंतजार किया है। लेकिन मुझे इसका कोई पछतावा नहीं है और अनिश्चितकालीन समय तक इसका इंतजार करूंगा। अगर मैं किसी चीज में प्यार और विश्वास रखता हूं तो उसे पूर्णतया बिना शर्त करता हूं।"

हर्षवर्धन अभिनेता जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म 'सत्रह को शादी है' में दिखाई देंगे। इस फिल्म में वह छोटे शहर के शर्मीले लड़के की भूमिका में हैं।

Latest Bollywood News