Thursday, May 02, 2024
Advertisement

फिल्म रिव्यू: इमोशन, लव और ड्रामे का बेहतर कॉकटेल है 'सनम तेरी कसम'

वेलेंटाइन के महीने में 'सनम तेरी कसम' आशिकों को बॉक्स ऑफिस की खिड़की तक खींच सकती है। इश्क की एक अनोखी कहानी को दो नए कलाकारों ने बखूबी जीने की कोशिश की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 05, 2016 19:10 IST
sanam- India TV Hindi
sanam

कलाकार- मावरा हुसैन, हर्षवर्धन राणे

निर्देशक-  राधिका राव

शैली-  लव स्टोरी

रेटिंग्स- ***

नई दिल्ली: वेलेंटाइन के महीने में 'सनम तेरी कसम' आशिकों को बॉक्स ऑफिस की खिड़की तक खींच सकती है। इश्क की एक अनोखी कहानी को दो नए कलाकारों ने बखूबी जीने की कोशिश की है। फिल्म की बुनावट में ज्यादा कुछ नया नहीं है लेकिन फिल्म के भावुक सीन थियेटर की कुर्सी से आपको बांधे रखने की काबिलियत रखते हैं। निर्माता दीपक मुकुट ने नए कलाकार हर्षवर्धन राणे और मावरा हुसैन से उनका बेस्ट कराने की शानदार कोशिश की है। पाकिस्तान से आई खूबसूरत और मासूम सी दिखने वाली मावरा और ग्वालियर से ताल्लुक रखने वाले और वहीं पले बढ़े हर्षवर्धन फिल्म में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं। फिल्म कुछ हिस्सों में जरूर फिसलती हुई नजर आती है, लेकिन इसे आप सिनेमाघरों में जाकर कम से कम एक बार देख सकते हैं।

क्या है फिल्म की कहानी:

फिल्म की कहानी बड़ी दिलचस्प है। जहां एक ओर इंदर को प्यार से नफरत है वहीं सरस्वती को खूबसूरत होने के बाद भी कोई प्यार नहीं करता। दोनों एक ही बिल्डिंग के अलग अलग घरों में रहते हैं। लड़की के पिता को उसकी शादी की चिंता सताती है ताकि उसकी छोटी बहन कावेरी की शादी हो सके। अपने पिता के आलीशान बंगले को छोड़कर रह रहे इन्दर और सारू के बीच काफी सारे उम्दा सीन फिल्माए गए हैं। दोनों की लव स्टोरी के इर्द गिर्द घूमती यह फिल्म कई रोमांचक और भावुक पलों को दर्शकों के सामने एक के बाद एक करके परोसती चली जाती है। इनका प्यार किस अंजाम तक पहुंचता है इसके लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी।

फिल्म में क्या खास:

इंदर का माचो लुक और सारू का मासूम सा चेहरा कहानी में जान डालता नजर आता है। कुल मिलाकर दोनों ने ही अपनी अभियन क्षमता के हिसाब से फिल्म में इंसाफ किया है। फिल्म के गाने पहले से ही हिट हो चुके हैं। एक बार फिर से संगीतकार हिमेश रेशमिया के संगीत को पंसद किया गया है।    

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement