A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बिग बॉस 12' का भी हिस्सा होंगी हिना खान, मेकर्स ने किया अप्रोच!

'बिग बॉस 12' का भी हिस्सा होंगी हिना खान, मेकर्स ने किया अप्रोच!

बिग बॉस 12' कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। शो को लेकर रोज नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो पिछसे सीजन की रनर अप हिना खान को लॉन्च एपिसोड के लिए अप्रोच किया गया है।

Hina Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Hina Khan

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12' कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। शो को लेकर रोज नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो पिछसे सीजन की रनर अप हिना खान को लॉन्च एपिसोड के लिए अप्रोच किया गया है। पिछले सीजन में हिना का स्टाइल काफी हिट रहा था और शो के दौरान वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई थीं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक प्रोडक्शन टीम का कहना है- ''बिग बॉस के सारे सीजनों में हिना खान सबसे ज्यादा पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं। हम उन्हें किसी तरह इस सीजन का भी हिस्सा बनाना चाहेंगे।''

आपको बता दें कि हिना पिछले कुछ दिनों से अपने परिवार के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही थीं। वह गुरुवार को ही मुंबई लौटी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वेकेशन की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं।

इस बार शो की टाइमिंग में भी कुछ बदलाव हुए हैं। पिछले कुछ सीजन से 'बिग बॉस' सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे आता था और शनिवार और रविवार को रात 9 बजे आता था, लेकिन इस बार शो हर दिन रात 9 बजे ही आएगा। कलर्स चैनल के हेड राज नायक ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

सलमान ने 4 सितंबर को गोवा में शो लॉन्च किया था। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान ने बताया था कि बिग बॉस होस्ट करना उनके लिए बहुत बड़ी बात है। उन्होंने यह खुलासा भी किया था कि उनसे पहले बिग बॉस होस्ट करने का ऑफर शाहरुख खान को मिला था, लेकिन उनके कंधे में चोट थी इसलिए उन्होंने यह शो होस्ट करने से मना कर दिया था।

शो के लिए कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया का नाम कंफर्म हो गया है। उनके अलावा दीपिका कक्कड़, कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर और उनकी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी, एस श्रीसंथ, दिव्या अग्रवाल, तनुश्री दत्ता, स्कारलेट रोज़, सृष्टि रोडे, करणवीर बोहरा का नाम भी सामने आ रहा है।

Also Read:

2.0 Teaser: रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज, फिर लौटा चिट्टी

फैंस को नहीं पसंद आया '2.0' का टीजर, खराब VFX और अक्षय के कम फुटेज देख आया गुस्सा

Latest Bollywood News