A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विदेशी महीला से रेप के मामले मे 'पीपली लाइव' के सह-निर्देशक महमूद फारूकी दिल्ली हाईकोर्ट से बरी

विदेशी महीला से रेप के मामले मे 'पीपली लाइव' के सह-निर्देशक महमूद फारूकी दिल्ली हाईकोर्ट से बरी

'पीपली लाइव' के सह-निर्देशक महमूद फारूकी को आज दिल्ली उच्च न्यायालय ने बलात्कार के आरोप में बरी कर दिया है। दरअसल उन पर एक अमेरिकी शोध छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला चल रहा था।

farooqui- India TV Hindi farooqui

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म 'पीपली लाइव' के सह-निर्देशक महमूद फारूकी को आज दिल्ली उच्च न्यायालय ने बलात्कार के आरोप में बरी कर दिया है। दरअसल उन पर एक अमेरिकी शोध छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला चल रहा था। कोर्ट ने शिकायत और घटना पर कई सवालों को उठाते हुए अब महमूद फारुखी को बरी कर दिया है। फारूकी को कोलंबिया विश्वविद्यालय की 35 वर्षीय शोध छात्रा के साथ दुष्कर्म का दोषी पाया गया था। पीड़िता अपनी थीसिस के लिए शोध करने भारत आई थीं।

पीड़िता जून 2014 में दिल्ली आईं और गोरखपुर में अपने शोध के लिए संपर्को की तलाश में थीं। इस दौरान वह एक कॉमन फ्रेंड के जरिए फारूकी के संपर्क में आईं। फारूकी ने उन्हें 28 मार्च, 2015 को अपने घर पर खाने के लिए बुलाया, जिस दौरान उनके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। इसके बाद फारुकी को जेल भेज दिया गया था। (शूटिंग शूरु होने से सिर्फ 24 घंटे पहले अभिषेक बच्चन ने क्यों छोड़ दी 'पलटन')

Latest Bollywood News