A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन ने दिया हेल्थ अपडेट, ब्लॉग पर लिखा- इस समय देख नहीं सकता, सिर्फ संगीत सुन रहा हूं...

सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन ने दिया हेल्थ अपडेट, ब्लॉग पर लिखा- इस समय देख नहीं सकता, सिर्फ संगीत सुन रहा हूं...

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर सर्जरी के बारे में लिखा था। अब उन्होंने हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है। 

health update big b cataract surgery reports big b thanks to fans - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन की हुई मोतियाबिंद की सर्जरी: रिपोर्ट 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मोतियाबिंद की सर्जरी करवाई है। उन्होंने अपने ब्लॉग में इस बात की जानकारी दी है। सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग पर लिखा कि इतनी चिंता करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। इस उम्र में आंखों की सर्जरी काफी नाजुक होती है। मैं इस समय पढ़ नहीं सकता, देख नहीं सकता। आंखों को बंद करके रखना है। इसलिए सिर्फ संगीत सुन रहा है, लेकिन ये समय को काटने के लिए उतना अच्छा तरीका नहीं है। 

बता दें कि बिग बी की खराब सेहत की खबर सामने आने के बाद फैंस काफी परेशान थे। उन्होंने उनके जल्द ठीक होने की कामना की, जिसके बाद बिग बी ने उनका आभार व्यक्त किया है। 

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर कुछ घंटे पहले ही अपनी फोटो साझा कर कैप्शन में हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया है।  

अमिताभ बच्चन-इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' की रिलीज डेट आई सामने, महानायक ने शेयर किया पोस्टर

दिग्गज अभिनेता ने शनिवार रात अपने ब्लॉग पर सर्जरी के लिए जाने के बारे में लिखा था। उन्होंने संकेत देते हुए लिखा था, "मेडिकल कंडीशन..सर्जरी..लिखने में असमर्थ।"

Image Source : amitabh bachchan blog अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में दी थी सर्जरी की जानकारी 

हालांकि, उन्होंने चिकित्सा स्थिति के बारे में विस्तार से नहीं बताया और न ही उस प्रक्रिया के बारे में बात की, जिससे उन्हें गुजरना था। अभिनेता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के लिए चिंतित प्रशंसकों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

पिछले साल बिग बी कोरोनावायरस की चपेट में आए थे, जहां वह बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या के साथ अस्पताल में भर्ती हुए थे।

अमिताभ बच्चन के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, जानें क्या है वजह

अभिनेता के कार्यालय को विवरणों की आधिकारिक पुष्टि करना अभी बाकी है।

बिग बी की बैक टू बैक पांच फिल्में आ रही हैं। उनकी अगली रिलीज रूमी जाफरी का मनोवैज्ञानिक सस्पेंस ड्रामा 'चेहरे' है, जिसमें सह-कलाकार इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती हैं।

अभिनेता वर्तमान में अजय देवगन द्वारा निर्देशित थ्रिलर 'मेडे' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी हैं।

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News