1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, जानें क्या है वजह

अमिताभ बच्चन के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, जानें क्या है वजह

कांग्रेस नेता नाना पटोले द्वारा निशाना साधे जाने के दो दिनों बाद अभिनेता अमिताभ बच्चन के बंगले की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 20, 2021 23:21 IST
Amitabh Bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMITABH BACHCHAN Amitabh Bachchan

ईंधन के बढ़ते मूल्यों के विरोध में नहीं बोलने के लिए कांग्रेस नेता नाना पटोले द्वारा निशाना साधे जाने के दो दिनों बाद अभिनेता अमिताभ बच्चन के बंगले की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। यह जानकारी शनिवार को पुलिस ने दी। 

चालान कटने के बाद विवेक ओबेरॉय का पहला रिएक्शन, बोले- 'प्यार हमें किस मोड़ पर ले आया...'

स्थानीय थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘यह अस्थायी पहल है, एहतियात के तौर पर।’’ उन्होंने यह नहीं बताया कि बच्चन के जुहू स्थित बंगले ‘जलसा’ के बाहर अधिक सुरक्षाकर्मियों को क्यों तैनात किया गया है। 

महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख पटोले ने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार सहित बॉलीवुड हस्तियों की आलोचना करते हुए कहा था कि वे संप्रग के शासन के दौरान पेट्रोल और डीजल के बढ़ते मूल्यों के खिलाफ ट्वीट करते थे, लेकिन अब वे चुप हैं। उन्होंने बृहस्पतिवार को कहा था कि अगर वे ईंधन के बढ़ते मूल्यों के खिलाफ रूख नहीं अपनाते हैं तो महाराष्ट्र में उनकी फिल्मों का प्रदर्शन और शूटिंग रोक दी जाएगी। राज्य में कांग्रेस, राकांपा और शिवसेना की सरकार है। 

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने रखा बेटे का नाम, कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने खास अंदाज में किया रिवील

वर्कफ्रंट की बात करें अमिताभ बच्चन इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म 'मेडे' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म को अजय देवगन डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके साथ ही वो इस फिल्म में बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए भी दिखाई देंगे। 

अजय और अमिताभ बच्चन के अलावा इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और अंगिरा धार भी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म से मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाती बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। ये फिल्म सिनेमाघरों में 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी। 'मेडे' के अलावा बिग बी 'झुंड' में भी नजर आएंगे। 

(इनपुट/पीटीआई)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X