A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Raj Kundra Case: क्राइम ब्रांच को राज कुंद्रा के ऑफिस में मिली छिपी हुई अलमारी

Raj Kundra Case: क्राइम ब्रांच को राज कुंद्रा के ऑफिस में मिली छिपी हुई अलमारी

पॉर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पॉर्नोग्राफी केस में जुटी क्राइम ब्रांच को राज कुंद्रा के वियान और जेएल स्ट्रीम ऑफिस में एक छिपी हुई अलमारी मिली है।

Raj Kundra, Shilpa Shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHILPA SHETTY Raj Kundra, Shilpa Shetty

पॉर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की और फिर राज कुंद्रा को अपने साथ ले गई। इस बीच इस केस से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। पॉर्नोग्राफी केस में जुटी क्राइम ब्रांच को राज कुंद्रा के वियान और जेएल स्ट्रीम ऑफिस में एक छिपी हुई अलमारी मिली है। ये छिपी अलमारी जांच में जुटी मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम को तब मिली जब वो आज दोबारा अंधेरी में स्थित ऑफिस में छापेमारी करने गए थे। 

Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर FIR दर्ज कर सकती है ED: सूत्र | LIVE

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के ऑफिस में मिली इस छिपी हुई अलमारी के बारे में मुंबई पुलिस ने अपना बयान जारी किया है। ट्वीट में लिखा- 'क्राइम ब्रांच को शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के वियान और जेएल स्ट्रीम के मुंबई अंधेरी में स्थित ऑफिस में पॉर्नोग्राफी केस से जुड़ी छानबीन के दौरान एक छिपी हुई अलमारी मिली।' 

फिलहाल कोर्ट ने कुंद्रा को 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। मुंबई पुलिस की जांच में ये भी सामने आया है कि कुंद्रा के हॉटशॉट्स ऐप के 20 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर थे। शिल्पा को इस ऐप और इसके कंटेंट को लेकर पूरी जानकारी थी। क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक़ कुंद्रा ने कई बार इस ऐप से होने वाली कमाई की बड़ी रकम शिल्पा के बैंक खाते में भी मंगाई थी।

शिल्पा शेट्टी ने किया पति का बचाव, बोलीं - इस पूरे मामले में प्रदीप बक्शी है जिम्मेदार

इस पूरे मामले पर शिल्पा शेट्टी का बयान भी सामने आया है। अपने बयान में शिल्पा पति राज कुंद्रा का बचाव करती दिखीं। मुंबई पुलिस की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि शिल्पा शेट्टी ने अपने पति को इनोसेंट बताया है। शिल्पा शेट्टी का कहना है कि उनके पति राज कुंद्रा इनोसेंट हैं और इस मामले में पूरी तरह से प्रदीप बक्शी जिम्मेदार है। शिल्पा शेट्टी ने बताया है कि पोर्नोग्राफी और इरॉटिक कंटेंट में अंतर होता है। 

मुंबई पुलिस के सूत्रों ने दावा किया, ''शिल्पा शेट्टी ने कहा कि उन्हें हॉटशॉट्स के कंटेंट के बारे में पता नहीं था। उन्होंने दावा किया कि हॉटशॉट्स से उनका कोई लेना-देना नहीं है। साछ ही उन्होंने ये भी उल्लेख किया कि इरोटिका, पोर्न से अलग है और उनके पति राज कुंद्रा पोर्न कंटेंट के निर्माण में शामिल नहीं थे।''

 

Latest Bollywood News