Friday, May 10, 2024
Advertisement

Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर FIR दर्ज कर सकती है ED: सूत्र | LIVE

पॉर्नोग्राफिक केस में राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से FEMA के तहत राज कुंद्रा को समन भेजा जा सकता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 24, 2021 22:18 IST
Raj Kundra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAJ KUNDRA शिल्फा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर FIR दर्ज कर सकती है ED: सूत्र

पॉर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं और अब इस केस में जांच की आंच उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी तक पहुंच गई हैं। शुक्रवार को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को आमने-सामने बैठाकर क़रीब 5 घंटे तक लंबी पूछताछ की। शिल्पा शेट्टी को राज कुंद्रा की अश्लील फिल्मों के धंधे से जुड़े कौन-कौन से राज़ पता हैं और कुंद्रा के इस धंधे में शिल्पा शेट्टी का क्या रोल है? इन तमाम सवालों को लेकर क्राइम ब्रांच ने दोनों से आमने-सामने पूछताछ की।

उधर कोर्ट ने कुंद्रा को 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। मुंबई पुलिस की जांच में ये भी सामने आया है कि कुंद्रा के हॉटशॉट्स ऐप के 20 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर थे। शिल्पा को इस ऐप और इसके कंटेंट को लेकर पूरी जानकारी थी। क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक़ कुंद्रा ने कई बार इस ऐप से होने वाली कमाई की बड़ी रकम शिल्पा के बैंक खाते में भी मंगाई थी।

Latest Bollywood News

Raj Kundra Pornography Case Live Update in Hindi

Auto Refresh
Refresh
  • 2:38 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    मुंबई पुलिस के बाद, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कुंद्रा के खिलाफ फेमा (विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम) के तहत मामला दर्ज करने की संभावना है। उनसे ईडी द्वारा पूछताछ किए जाने की संभावना है। यह भी कहा जाता रहा है कि ईडी मुंबई पुलिस से एफआईआर का अनुरोध करेगा और राज कुंद्रा के खिलाफ समन जारी करने से पहले इसका अध्ययन करेगा।

     

  • 2:01 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    शिल्पा शेट्टी कर चुकी हैं पति का बचाव

    मुंबई पुलिस की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि शिल्पा शेट्टी ने अपने पति को इनोसेंट बताया है। शिल्पा शेट्टी का कहना है कि उनके पति राज कुंद्रा इनोसेंट हैं और इस मामले में पूरी तरह से प्रदीप बक्शी जिम्मेदार है। शिल्पा शेट्टी ने बताया है कि पोर्नोग्राफी और इरॉटिक कंटेंट में अंतर होता है। 

    मुंबई पुलिस के सूत्रों ने दावा किया, ''शिल्पा शेट्टी ने कहा कि उन्हें हॉटशॉट्स के कंटेंट के बारे में पता नहीं था। उन्होंने दावा किया कि हॉटशॉट्स से उनका कोई लेना-देना नहीं है। साछ ही उन्होंने ये भी उल्लेख किया कि इरोटिका, पोर्न से अलग है और उनके पति राज कुंद्रा पोर्न कंटेंट के निर्माण में शामिल नहीं थे।''

  • 2:00 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    पॉर्न रैकेट का सिकार हो चुके मुंबई के अनुराग मौर्य बॉलीवुड गायक और संगीतकार भी है। इनका कहना है कि वो भी पोर्न फिल्म मेकिंग रैकेट का शिकार हो चुके है जो आजकल सुर्खियों में है।  

    2020 में गहना वशिष्ठ ने उनको संपर्क किया और कहा, ''उन्हें मेरे गाने बहुत पसंद हैं, जिसके लिए उन्होंने मुझे अपनी वेबसीरीज और "छहत, "लव डुओ", "थर्की छोटू" आदि नाम की फिल्मों के लिए कुछ गाने बनाने और गाने के लिए कह था,  जो मुझे किसी भी तरह से गलत नहीं लगा, इसलिए मैंने किया ,उसने मुझे यह भी बताया कि उसके पास एक हॉटशॉट्स डिजिटल ऐप है, जिस पर वह मेरे गाने रिलीज़ करना चाहती है। लेकिन उस समय भी मुझे इस तरह की पॉर्न रैकेट के बारे में कोई जानकारी नहीं थी  जो हॉटशॉट्स पर स्ट्रीमिंग कर रहा था। दो दिन पहले जब ये बातें मीडिया में सामने आईं, तो मुझे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के बहुत सारे फोन आने लगे, जिसमें उन्होंने कई पोर्न साइट लिंक साझा की , जहां मेरे गाने बजाए जा रहे थे।  तब मुझे इस बात का पता चला, कि मेरे गाने विभिन्न अश्लील साइटों में बुरी तरह से इस्तेमाल किए जा रहे थे। एक कलाकार के रूप में, मुझे गहना वशिष्ठ द्वारा बहुत शर्म और ठगा हुआ लगता है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement