A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हिमांश कोहली ने अपने जन्मदिन पर खरीदी नई कार, दो एसयूवी हो चुकी है चोरी

हिमांश कोहली ने अपने जन्मदिन पर खरीदी नई कार, दो एसयूवी हो चुकी है चोरी

 हिमांश कोहली ने अपने जन्मदिन 3 नवंबर से पहले खुद को एक कार गिफ्ट की है। हिमांश ने अपने लिए एक स्पोर्ट्स कार खरीदी है।

himansh kohli- India TV Hindi Image Source : TWITTER हिमांश कोहली

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली ने अपने जन्मदिन 3 नवंबर से पहले खुद को एक कार गिफ्ट की है। हिमांश ने अपने लिए एक स्पोर्ट्स कार खरीदी है। इस बारे में बात करते हुए हिमांश ने कहा, "मेरा जन्मदिन आने वाला है और 2020 अबतक सबके लिए खराब रहा। इसलिए मैंने खुद को खुश करने के बारे में सोचा और इस गिफ्ट को खुद को ही दे दिया। स्पोर्ट्स कार शुरू से ही मेरे बकेट लिस्ट था, लेकिन मैं अब खुश हूं कि यह फाइनली मेरे पास है।"

उन्होंने कहा, "दिल्ली में मेरे घर के बाहर से दो एसयूवी चोरी हो गई थी। एक 2015 में तो एक 2019 में। दोनों कारों की चोरी खरीदने के तीन से चार माह के अंदर हो गई थी। यह कुछ अच्छे पलों के बाद खराब लम्हों की तरह था।"

बिग बॉस 14ः सीनियर्स के साथ जोड़ी बनाएगा ये एक्टर, शो में आने को लेकर कही ये बात

कभी हिमांश कोहली नेहा कक्कड़ के साथ रिलेशनशिप में थे, इस बीच नेहा और रोहन प्रीत की शादी की खबरें आईं तो हिमांश कोहली ने रिएक्ट किया।  हिमांश कोहली ने टाइम्स ऑफ इंडिया ने बात करते हुए कहा, 'अगर नेहा वास्तव में शादी कर रही है, तो मैं उसके लिए खुश हूं। वह अपने लाइफ में आगे बढ़ रही है, उसके पास कोई है और यह देखना बहुत अच्छा है।" जब हिमांश से पूछा गया कि क्या वह रोहनप्रीत को जानते हैं जिनसे नेहा की शादी होने की अफवाह है।  इस पर उन्होंने कहा कि नहीं, वास्तव में नहीं।

हिमांश कोहली ने आगे कहा, 'मुझे नहीं मालूम कि उनकी हर पोस्ट को मुझसे जोड़कर क्यों देखा जाता था, जबकि मैं यह अच्छी तरह जानता हूं कि उनका इशारा मेरी तरफ बिल्कुल भी नहीं होता था। उन पोस्ट को गलत नजरिए से देखा गया और फिर सबमें बात फैल गई। रिलेशनशिप और ब्रेकअप जिंदगी का एक आम हिस्सा हैं। कई बार दो लोगों को साथ रहने के बाद ही पता चलता है कि वे एक-दूसरे के लिए सही मेल नहीं हैं। ऐसा होता है और यही हुआ था।'

ये 4 चीजें 'Bigg Boss 14' को बना रहीं सबसे अलग, घरवालों को मिले ऐसे सरप्राइज यकीन करना भी मुश्किल

आपको बता दें कि हिमांश और नेहा कक्कड़ 2014 से 2018 तक 4 साल तक रिलेशनशिप में थे। यहां तक कि दोनों एक साथ में एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए थे। नेहा ने हिमांश के प्रति अपने प्यार को एक रियलिटी शो में जाहिर किया था।  नेहा ने ब्रेकअप के बाद खुलासा किया कव डिप्रेशन में थी। हालांकि इस बारे में हिमांश ने कहा कि वह हमेशा उनके शुभचिंतक रहे हैं। 

Latest Bollywood News