1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. बिग बॉस 14ः सीनियर्स के साथ जोड़ी बनाएगा ये एक्टर, शो में आने को लेकर कही ये बात

बिग बॉस 14ः सीनियर्स के साथ जोड़ी बनाएगा ये एक्टर, शो में आने को लेकर कही ये बात

बिग बॉस 14 के प्रीमियर के साथ ही हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान से एंट्री ली। अब जल्द ही गौतम गुलाटी भी धमाकेदार एंट्री ले सकते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 06, 2020 10:42 IST
बिग बॉस 14ः सीनियर्स के साथ जोड़ी बनाएगा ये एक्टर, शो में आने को लेकर कही ये बात- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/COLORS बिग बॉस 14ः सीनियर्स के साथ जोड़ी बनाएगा ये एक्टर, शो में आने को लेकर कही ये बात

बिग बॉस  सीजन 14 एक दम नए अंदाज के साथ सामने आया। जिसमें दर्शकों ने घर में नए प्रतियोगियों की एंट्री ही नहीं देखी बल्कि पिछले सीजन में रह चुके कंटेस्टेंट से भी धमाकेदार एंट्री ली। जिन्हें घर की विशेष जिम्मेदारियां दी गई है। जो घर में रह रहे लोगों के लिए नए नियमित बनाने के साथ-साथ उन पर पूरा कंट्रोल भी है। 

बिग बॉस 14 के प्रीमियर के साथ ही हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान से एंट्री ली। जहां टास्क के दौरान सीनियर्स एक-दूसरे से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अब खबर आ रही हैं जल्द ही गौतम गुलाटी भी शो में धमाकेदार एंट्री ले सकते हैं। जो चौथे सीनियर के रूप में नजर आएंगे। 

KBC 12: कई बार अमिताभ बच्चन की डांट लगा चुकी हैं इस कंटेस्टेंट की मां, 20 साल बाद हॉटसीट पर खोला राज

गौतम गुलाटी ने ट्वीट करके जानकारी दी कि वह भी जल्द ही शो का हिस्सा बनेंगे। उन्होंने लिखा, 'मुझे दुख है कि मैं पिछले हफ्ते बिग बॉस में नहीं जा सका क्योंकि मैं शूटिंग में बिजी था, लेकिन सोच रहा हूं इन सब को जाने दो फिर मारता हूं एंट्री जल्दी। अकेला, क्यों बिग बॉस'

ये 4 चीजें 'Bigg Boss 14' को बना रहीं सबसे अलग, घरवालों को मिले ऐसे सरप्राइज यकीन करना भी मुश्किल

आपको बता दें कि गौतम गुलाटी बिग बॉस के विनर रह चुके हैं। उन्होंने बिग बॉस 13 में भी बतौर गेस्ट बनकर एंट्री ली थी। गौतम का इस तरह ट्वीट करते ही उनके फैंस जल्द आने की अपील कर रहे हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment