A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बिग बॉस के घर में जाकर कैसे बदला अक्षरा का रूप!

बिग बॉस के घर में जाकर कैसे बदला अक्षरा का रूप!

टीवी की प्यारी बहू अक्षरा जो खतरों से खेलते हुए बिग बॉस के घर तक पहुंच गई हैं। लेकिन यहां अक्षरा का जो रूप नजर आ रहा है उसे देखकर हर कोई हैरान है।

HINA KHAN BIGG BOSS- India TV Hindi HINA KHAN BIGG BOSS

नई दिल्ली: टीवी की प्यारी बहू अक्षरा जो खतरों से खेलते हुए बिग बॉस के घर तक पहुंच गई हैं। लेकिन यहां अक्षरा का जो रूप नजर आ रहा है उसे देखकर हर कोई हैरान है। सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में 8 साल तक अक्षरा का किरदार निभाने वाली हिना खान जब बिग बॉस के घर में पहुंची तो उनके फैंस काफी खुश थे। लेकिन यहां उनका जो चेहरा देखने को मिल रहा है, उसे देखकर उनके फैंस का भी दिल टूट गया है। सीधी साधी अक्षरा अब हाइपर हो चुकी है। बात-बात पर निकलती है उनके मुंह से गंदी बातें। कल तो उन्होंने हद ही कर दी। शिल्पा और अर्शी खान पर हिना ने बॉडी शेमिंग का कॉमेंट कर दिया। आर्शी को उन्होंने कहा- तुम ड्रम जैसी दिखती हो। और शिल्पा को उन्होंने आंटी कह दिया और कहा मेरे जैसी बनकर दिखाओ।  

आज है शनिवार और सूत्रों से जो खबर मिली है उसके मुताबिक आज के एपिसोड में सलमान हिना खान की क्लास लेने वाले हैं। हिना के इस रवैये से उनके फैंस भी काफी निराश हैं। वो लगातार सोशल मीडिया पर हिना खान को निशाना बना रहे हैं। लोगों ने तो यहां तक कह दिया टीवी में 8 साल बिताने के बाद भी हिना दूसरों के फेस, फिगर, करियर पर कैसे कमेंट कर सकती हैं।

कल इंडिया टीवी भी बिग बॉस के घर पहुंचा था। वहां टीवी अभिनेत्री शरगुन मेहता और बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी मनु पंजाबी भी थे। इंडिया टीवी के एक्जक्यूटिव एडिटर सौरभ शर्मा ने जब शरगुन से हिना के बारे में पूछा तो उन्होंने भी यही कहा कि वो हिना के इस रवैये से काफी निराश हैं। शरगुन ने कहा- अभी 10 ही दिन हुआ है, और वो अभी से हाइपर हो रही हैं। मनु पंजाबी ने हिना का सपोर्ट किया औऱ कहा कि वो वहां वास्तविकता दिखा रही हैं इस पर शरगुन ने कहा- ओरिजिनैलिटी और कैरेक्टर लूज करने में बहुत फर्क होता है।

विकास ने भी ज्योति से शो के दौरान कहा था कि जो चेहरे टीवी पर दिखते हैं रियल में उससे काफी अलग होते हैं। हिना हम आपसे बस यही कहना चाहते हैं, दर्शकों ने जो आपको प्यार दिया है और जो इज्जत आपको दी है उसे बनाए रखिए। 

Latest Bollywood News