A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कसौटी जिंदगी की 2' में हुई कोमोलिका की एंट्री, ये एक्टर निभाएगा हिना खान के ब्वॉयफ्रेंड का रोल

'कसौटी जिंदगी की 2' में हुई कोमोलिका की एंट्री, ये एक्टर निभाएगा हिना खान के ब्वॉयफ्रेंड का रोल

विक्रम बेताल की रहस्य गाथा' और 'साड्डा हक' जैसे टीवी धारावाहिकों में काम कर चुके अभिनेता रोहित शर्मा शो में कोमोलिका के ब्वॉयफ्रेंड के रोल में होंगे।

कसौटी जिंदगी की 2, हिना खान, कोमोलिका- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कसौटी जिंदगी की 2,  हिना खान, कोमोलिका

मुंबई: कसौटी जिदंगी की 2 शुरू हुए एक महीने से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन आज का शो देखने के लिए दर्शक काफी उतावले दिखें, हो भी क्यों ना आज कसौटी में कोमोलिका की एंट्री जो होने वाली  थी। हिना खान शो में कोमोलिका के किरदार में हैं, कोमोलिका के प्रोमो पहले ही हिट हो चुके हैं, अब कोमोलिका की एंट्री टीआरपी को कितना बढ़ाती है ये तो आने वाले हफ्ते में ही पता चलेगा।

हिना खान के अपोजिट इस शो में रोहित शर्मा की एंट्री होने वाली है। 'विक्रम बेताल की रहस्य गाथा' और 'साड्डा हक' जैसे टीवी धारावाहिकों में काम कर चुके अभिनेता रोहित शर्मा शो में कोमोलिका के ब्वॉयफ्रेंड के रोल में होंगे। रोहित ने एक बयान में कहा, "मैं गौरव का किरदार निभाते नजर आऊंगा जो एक सकारात्मक सोच वाला शख्स है। ​हिना खान के अपोजिट होना एक बड़ी जिम्मेदारी और दबाव है। फिलहाल, यह एक कैमियो है लेकिन निश्चित रूप से यह अपना असर छोड़ेगा।" 

रोहित इससे पहले बालाजी टेलीफिल्म्स के शो 'कसम तेरे प्यार की' में काम कर चुके हैं और अब वह इस प्रोडक्शन के शो 'कसौटी..' का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं।

हिना खान ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके एकता को थैंक्स भी बोला है। 

एकता कपूर ने भी कोमोलिका को लेकर यह ट्वीट किया है।

फैंस हिना खान की एंट्री से काफी उत्साहित हैं, देखिए ट्वीट्स

हिना खान के फैंस ने इतने ट्वीट किये कि कोमोलिका ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।

...बॉलीवुड की अन्य खबरें यहां पढ़ें

Also Read:

Bigg Boss 12: घर से निकलते ही अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू को अपनी गर्लफ्रेंड मानने से किया इनकार

ऋषि कपूर की तबीयत ठीक होने के बाद रणबीर-आलिया की शादी की तारीख आ सकती है सामने: मीडिया रिपोर्ट

Latest Bollywood News