A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'डियर कॉमरेड' के हिंदी डब वर्जन ने पार किए 25 करोड़ व्यूज, रश्मिका मंदना ने कही ये बात

'डियर कॉमरेड' के हिंदी डब वर्जन ने पार किए 25 करोड़ व्यूज, रश्मिका मंदना ने कही ये बात

रश्मिका ने कहा भरत कम्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म हमेशा उनके दिल के बहुत करीब रहेगी।

rashmika- India TV Hindi Image Source : RASHMIKA/INSTAGRAM 'डियर कॉमरेड' के हिंदी डब वर्जन ने पार किए 25 करोड़ व्यूज

हैदराबाद: विजय देवरकोंडा-स्टारर तेलुगू ब्लॉकबस्टर 'डियर कॉमरेड' के हिंदी डब संस्करण ने यूट्यूब पर 25 करोड़ व्यूज को पार कर लिया है। ऐसे में फिल्म की मुख्य अभिनेत्री रश्मिका मंदाना स्वाभाविक रूप से बेहद उत्साहित हैं। रश्मिका कहती हैं, "बात दरअसल यह है कि मैं बिल्कुल भी अचम्भित नहीं हूं कि फिल्म के हिंदी डब वर्जन ने यूट्यूब पर 25 करोड़ के व्यूज को पार कर लिया है क्योंकि मुझे लगता है कि यह इसका हकदार है। यह लोगों की कहानी है, इसमें सच्चाई हैं और हमारे दर्शक इसे देख सकते हैं। यह देखकर वाकई में दिल को काफी अच्छा महसूस हो रहा है कि हमारी फिल्म को देश भर से दर्शकों ने इतना प्यार दिया है। डियर कॉमरेड ने एक एक्टर और एक इंसान के तौर पर मुझे काफी कुछ दिया है।"

मिल्खा सिंह को याद कर इमोशनल हुए फरहान अख्तर, पर्दे पर निभाया था 'फ्लाइंग सिख' का किरदार

रश्मिका दावा करती हैं कि भरत कम्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म हमेशा उनके दिल के बहुत करीब रहेगी। अभिनेत्री कहती हैं, "'डियर कॉमरेड' की मेरे दिल में एक खास जगह है। इसके लिए तैयारी, इसमें शामिल लोग, शूटिंग की पूरी प्रक्रिया, पूरा अनुभव और दर्शक मेरे लिए काफी मायने रखते हैं। मुझे नहीं लगता है कि मैं शब्दों में अपनी भावनाओं को जाहिर कर पाउंगी।"

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के लिए लिखा एप्रिसिएशन नोट, कहा- हमेशा साथ देने के लिए शुक्रिया

वर्क फ्रंट की बात करें, तो रश्मिका आने वाले में 'मिशन मंजू' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इसके अलावा, वह अमिताभ बच्चन अभिनीत 'गुडबॉय' का भी हिस्सा हैं।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News