A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'अंग्रेजी मीडिया' के डायरेक्टर के कंधे पर डिंपल कपाड़िया ने रखा पैर, होमी ने ट्विंकल से मांगी मदद

'अंग्रेजी मीडिया' के डायरेक्टर के कंधे पर डिंपल कपाड़िया ने रखा पैर, होमी ने ट्विंकल से मांगी मदद

फिल्म अंग्रेजी मीडियम के डायरेक्टर होमी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें डिंपल अपना एक पैर होमी के कंधे पर रखकर खड़ी नजर आ रही हैं।

Dimple kapadia- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Dimple kapadia

मशहूर अभिनेत्री डिंपल कापड़िया(Dimple kapadia) ने 'अंग्रेजी मीडियम'(Angrezi medium) की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के निर्देशक होमी अदजानिया के मुताबिक, डिंपल इसका काफी आनंद ले रही हैं। होमी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें डिंपल अपना एक पैर होमी के कंधे पर रखकर खड़ी नजर आ रही हैं।

होमी ने इस तस्वीर पर तंज कसते हुए लिखा, "जब उन्होंने मुझे एब्यूज करने का फैसला लिया।" इसके साथ ही होमी ने डिंपल की बेटी ट्विंकल को टैग करते हुए 'हेल्प' लिखा, यानी उन्होंने ट्विंकल से मदद मांगी। 

ट्विंकल, जो अकसर मजाकिया लहजे और चतुराई से जवाब देने के लिए जानी जाती हैं, ने इस पर कमेंट किया, "आपको अपमानित होना पसंद है--कम से कम वह आपको चारों ओर फर्नीचर्स को इधर से उधर धकेलने के लिए तो नहीं कह रही हैं।"

Image Source : INSTAGRAMScreenshot of homi adjania instagram post

दिनेश विजान द्वारा निर्मित 'अंग्रेजी मीडियम' साल 2017 में आई फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वेल है। इसमें इरफान खान और करीना कपूर खान मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के कलाकार अभी लंदन में इसकी शूटिंग कर रहे हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने दीपिका पादुकोण पर साधा निशाना, कहा-डिप्रेशन 'वीडियो पर बारातियों की तरह नाचते हैं'

ये शक्स हैं ऋतिक रोशन के सुपर टीचर्स, शेयर की तस्वीर

 

Latest Bollywood News