A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख-दीपिका के ‘लुंगी डांस’ ने पूरे अपने 4 साल

शाहरुख-दीपिका के ‘लुंगी डांस’ ने पूरे अपने 4 साल

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अभिनय से सजी वर्ष 2013 में आई सुपरहिट फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ को आज भी दर्शकों के बीच उतना ही पसंद किया जाता है, जितना इसे अपने रिलीज के समय किया गया था। फिल्म के गानों का जादू भी दर्शकों पर बरकरार है।

lungi dance- India TV Hindi lungi dance

मुंबई: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अभिनय से सजी वर्ष 2013 में आई सुपरहिट फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ को आज भी दर्शकों के बीच उतना ही पसंद किया जाता है, जितना इसे अपने रिलीज के समय किया गया था। फिल्म के गानों का जादू भी दर्शकों पर बरकरार है। हाल ही इस फिल्म के गाने 'लुंगी डांस' ने अपनी रिलीज के 4 साल पूरे कर लिए है। रैपर हनी सिंह ने अपने इस गाने की धुन पर सभी को थिरकने के लिए मजबूर कर दिया था। इसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी कमाल की नजर आ रही थी। बेमिसाल बोल और बेहतरीन संगीत वाला 'लुंगी डांस' 4 सालों से चार्टबस्टर में अपनी जगह कायम रखे हुए है।

आकर्षक गीत ने न केवल पूरे भारत को नाचने पर मजबूर किया, बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अपना आकर्षण कायम रखे हुए है। सुपरस्टार शाहरुख खान को एक वैश्विक मनोरंजन के रूप में जाना जाता है। दुनियाभर में दर्शकों को टेड वार्ता और 60वां सैन फ्रांसिस्को फिल्म महोत्सव जैसे प्लेटफार्मो पर 'लुंगी डांस' कर उनका मनोरंजन किया। दीपिका पादुकोण ने लोकप्रिय अंतर्राष्ट्रीय शो 'द एलेन डीजेनेरेस शो' के दौरान हॉलीवुड के उम्दा अभिनेता विन डीजल को भी 'लुंगी डांस' पर नाचने के लिए मजबूर कर दिया था।

दोनों सितारे हर साल इस गाने पर नृत्य करते हैं, इस तथ्य के बावजूद कि यह गाना अब 4 वर्षीय पुराना गाना है। 'लुंगी डांस' के बाद दोनों ने कई सुपर हिट गाने दिए, लेकिन आज दोनों इसी गीत पर थिरकना पसंद करते हैं। हनी सिंह का 'लुंगी डांस' रैप और देसी संगीत के मिश्रण की एक आदर्श रचना है। (OMG! दुबई की जेल में बंद है एक्टर अमित टंडन की पत्नी)

Latest Bollywood News