1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. OMG! दुबई की जेल में बंद है एक्टर अमित टंडन की पत्नी

OMG! दुबई की जेल में बंद है एक्टर अमित टंडन की पत्नी

अमित टंडन की निजी जिंदगी में पिछले कुछ वक्त से काफी उथल-पुथल चल रही है। हाल ही में उनकी पत्नी रूबी को लेकर एक चौंकाने वाले खबर सामने आई है। दरअसल कुछ समय पहले आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा था कि अमित और रूबी का रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है और...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 11, 2017 11:19 IST
amit- India TV Hindi
amit

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेता अमित टंडन की निजी जिंदगी में पिछले कुछ वक्त से काफी उथल-पुथल चल रही है। हाल ही में उनकी पत्नी रूबी को लेकर एक चौंकाने वाले खबर सामने आई है। दरअसल कुछ समय पहले आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा था कि अमित और रूबी का रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है और ये दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। लेकिन जो खबर आई है उससे सभी हैरान रह गए हैं। कहा जा रहा है कि रूबी पिछले एक महीने दुबई की जेल में बंद हैं। लेकिन वहीं ऐसा भी सुनने को मिल रहा है कि अमित कुछ दिनों से दुबई रूबी की मदद करने के लिए गए हुए थे। बता दें कि रूबी एक डर्मेटॉलजिस्ट हैं। अमित और रूबी का शादी को 10 साल हो चुके हैं, इन दोनों की एक 7 साल की बेटी भी है।

एक अंग्रेजी वेबसाइड की रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि रूबी ने कुछ सरकारी अधिकारियों के साथ बहुत बदतमीती की थी, सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने उनको धमकी तक दे डाली थी। इसी आरोप में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। खबरों के मुताबिक रूबी की बेल भी एक बार रिजेक्ट की जा चुकी है। मुंबई में रूबी की प्रैक्टिस काफी चल रही है, उनकी क्लाइंट  लिस्ट में अभिनेत्री मौनी रॉय, इकबाल खान, विक्रम भट्ट और संजीदा शेख जैसे सितारे भी शामिल हैं। (‘Toilet: Ek Prem Katha’ Quick Review: अक्षय-भूमि की फिल्म में दिखेंगी कई खास चीजें)

इसे पूरे मामले को लेकर अमित टंडन का कहना है कि रूबी के साथ जो कुछ भी हो रहा है उससे वह बेहद दुखी हैं। गौरतलब है कि अमित को सबसे पहले सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आयडल सीजन 1' में देखा गया था। इस शो में वह विजेता का खिताब तो हासिल नहीं कर पाए लेकिन उन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हुई। इसके बाद 'क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी', 'जरा नचके दिखा', 'ये है मोहब्‍बतें' और 'कैसा ये प्‍यार है' जैसे शोज में भी नजर आ चुकें हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X