A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पिछली दोनों फिल्मों से ज़्यादा मज़ेदार क्यों है 'हाउसफुल-3', जानिए

पिछली दोनों फिल्मों से ज़्यादा मज़ेदार क्यों है 'हाउसफुल-3', जानिए

साजिद नाडियाडवाला निर्मित आगामी फिल्म ‘हाउसफुल-3’ इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि पिछली दोनों फिल्मों से ज्यादा मजेदार होगी।

full- India TV Hindi full

मुंबई: साजिद नाडियाडवाला निर्मित आगामी फिल्म ‘हाउसफुल-3’ इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि पिछली दोनों फिल्मों से ज्यादा मजेदार साबित होगी। इस फिल्म में पहले बनी दोनों फिल्मों से ज्यादा मेहनत की गई है। इस फिल्म का शीर्षक ‘हाउसफुल-3’ रखने के पीछे भी एक वजह है। 'हाउसफुल' श्रृंखला की इस तीसरी फिल्म 'हाउसफुल-3' में सब कुछ तीन गुना है, इसी वजह से इसका नाम यह रखा गया।

इसे भी पढ़े:- अभिषेक बच्चन के साथ मीका का पहला गाना

साजिद नाडियाडवाल द्वारा निर्मित इस फिल्म में अभिनेता, अभिनेत्री, खलनायक के साथ हंसी-ठहाका भी तीन गुना है। सबसे खास बात यह है कि फिल्म निर्माता का यह लकी नंबर भी है। इन सभी संयोगों को एक साथ मिलाकर हाउसफुल फ्रेंचाइजी ने अपनी तीसरी फिल्म को 'हाउसफुल-3' का नाम दिया है।

फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, जैकलीन फर्नाडिज, नरगिस फाखरी, लिजा हेडन, चंकी पांडेय, बोमन ईरानी, जैकी श्रॉफ, जैसे सितारे मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। इनके अलावा फिल्म में खलनायक भी 3 ही है। फिलहाल नेगेटिव भूमिका निभाने वाले सितारों का नाम अब तक सामने नहीं आया है।

हाउसफुल की श्रृंखला में बनी इस फिल्म में खास बात यह है कि पहली बार अभिषेक बच्चन भी इसका हिस्सा बने हैं। अक्षय और रितेश को हम पिछली दोनों फिल्मों में भी देखते आ रहे हैं। इन दोनों ने दर्शकों को खूब गुदगुदाया था लेकिन अब अभिषेक भी इस फिल्म में इनका साथ देते हुए दिखेंगे। अभिषेक इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। साथ ही उन्हें इससे बहुत उम्मीदें भी हैं।

इरोज इंटरनेशल और नाडियाडवाल ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की 'हाउसफुल-3' 3 जून को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News