A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार के साथ ट्रेन में चंबल के डकैतों ने की थी लूटपाट, 'हाउसफुल 4' स्पेशल ट्रेन में सुनाई आपबीती

अक्षय कुमार के साथ ट्रेन में चंबल के डकैतों ने की थी लूटपाट, 'हाउसफुल 4' स्पेशल ट्रेन में सुनाई आपबीती

अक्षय कुमार फिल्म 'हाउसफुल 4' के प्रमोशन के लिए ट्रेन में पूरी टीम के साथ दिल्ली आए हैं। ट्रेन में अक्षय ने सभी को चंबल के डकैतों की आपबीती कहानी सुनाई।

Akshay kumar reveals story about loot- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Akshay kumar reveals story about loot

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हाउसफुल 4 के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म इस दिवाली पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार मुंबई से दिल्ली हाउसफुल 4 स्पेशल ट्रेन में आए। ट्रेन में अक्षय कुमार ने सभी को अपने साथ हुई डकैती के बारे में बताया।

अक्षय कुमार ने ट्रेन में मौजूद हाउसफुल 4 की स्टार कास्ट और मीडिया कर्मियों को अपने साथ घटी 30 साल पुरानी कहानी सुनाई। अक्षय ने बताया- 30 साल पहले में ट्रेन से यात्रा कर रहे थे इस दौरान चंबल के डाकुओं ने हमारी ट्रेन रोक ली थी।

पूजा हेगड़े ने 'हाउसफुल 4' की टीम के साथ ट्रेन में सेलिब्रेट किया बर्थ डे, देखें वीडियो

उन्होंने बताया- चंबल के डाकुओं ने बंदूक दिखाकर हमारी ट्रेन रोक ली थी। डाकुओं ने हमसे कहा- सारा सामान ट्रेन से बाहर फेंक दें अगर किसी ने सामान नहीं फेंका तो गोली चला दी जाएगी। सभी के साथ अक्षय ने भी अपना बैग बाहर फेंक दिया था। क्योंकि उन्हें भी अपनी जान का खतरा था।

'हाउसफुल 4' के एक्टर अक्षय कुमार ने 'गुड न्यूज' के कलाकारों के साथ पूरा किया 'बाला’ चैलेंज!

हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आया है। हाउसफुल 4 को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट और साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है।

Latest Bollywood News