Friday, March 29, 2024
Advertisement

पूजा हेगड़े ने 'हाउसफुल 4' की टीम के साथ ट्रेन में सेलिब्रेट किया बर्थ डे, देखें वीडियो

हाउसफुल 4 की पूरी स्टार कास्ट ट्रेन से मुंबई से दिल्ली आ रही है। इस दौरान ट्रेन में टीम ने पूजा हेगड़े का बर्थ डे सेलिब्रेट किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 17, 2019 0:02 IST
Pooja hegde celebrates birthday- India TV Hindi
Pooja hegde celebrates birthday

अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 4 इस दिवाली रिलीज होने जा रही है। हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, बॉबी देओल और कृति खरबंदा अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए हाउसफुल 4 की टीम मुंबई से दिल्ली ट्रेन से आ रही है। ट्रेन में हाउसफुल 4 की टीम ने पूजा हेगड़े का बर्थ डे सेलिब्रेट किया।

ट्रेन में पूरी टीम ने मीडिया के साथ मिलकर पूजा हेगड़े का बर्थ डे सेलिब्रेट किया। वीडियो में अक्षय कुमार, कृति सेनन और कृति खरबंदा पूजा के लिए बर्थ डे सॉन्ग गाते हैं और पूजा केक काटती हैं।

आपको बता दे हाउसफुल 4 के प्रमोशन के लिए ट्रेन से पूरी टीम मुंबई से दिल्ली आ रही है। प्रमोशन के लिए पूरी ट्रेन पर हाउसफुल 4 के पोस्टर लगाए गए हैं। यह ट्रेन 17 अक्टूबर को दिल्ली आ जाएगी।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की। 

"हाउसफुल 4" साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं है साथ ही फॉक्स स्टार स्टूडियो इसके को-प्रोडयूसर हैं। हाउसफुल 4 को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement