A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Housefull 4 Express: 17 घंटे की जर्नी में अक्षय कुमार की बेटी ने ट्रेन में खुद को यूं किया एंटरटेन

Housefull 4 Express: 17 घंटे की जर्नी में अक्षय कुमार की बेटी ने ट्रेन में खुद को यूं किया एंटरटेन

'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी फिल्म में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, जैकलीन फर्नांडिस, असिन और अर्जुन रामपाल जैसे कलाकार नजर आ चुके हैं।

अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, कृति सेनन, बॉबी देओल और कृति खरबंदा की अपकमिंग मूवी 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) इन दिनों सुर्खियों में है। पहले तो अक्षय कुमारा की तरफ से दिया गया 'बाला चैलेंज' सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इसके बाद अब फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने मुंबई से दिल्ली तक का सफर ट्रेन से किया। इस लंबी जर्नी के दौरान क्रू मेंबर्स ने अंताक्षरी खेलकर टाइम पास भी किया। इस जर्नी में अक्षय की बेटी नितारा भी शामिल हैं, जिनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि पूरी जर्नी के दौरान टाइम पास करने का तरीका निकाल लिया है। अक्षय ने कैप्शन में लिखा, 'मैं इस बात से थोड़ा चिंतित था कि 17 घंटे की ट्रेन यात्रा में बेटी को कैसे एंटरटेन किया जाए, लेकिन उसने बहुत अच्छी तरह से सब मैनेज कर लिया.. उसने ट्रेन में टेंट बना लिया और कुशन के बर्थ पर भी जमकर कूदी... #HouseFull4Express।

अक्षय कुमार Housefull 4 की स्टारकास्ट के साथ ट्रेन से पहुंचे दिल्ली, कृति सेनन ने शेयर किया वीडियो

'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी फिल्म में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, जैकलीन फर्नांडिस, असिन और अर्जुन रामपाल जैसे कलाकार नजर आ चुके हैं। हालांकि अक्षय के अलावा रितेश देशमुख और चंकी पांडे इस फ्रेंचाइजी के हर सीरीज में शामिल रहे हैं।

'ब्रह्मास्त्र' की आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के लिए मनाली जाएंगे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

Latest Bollywood News

Related Video