A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड साजिद खान के बाद 'हाउसफुल 4' कौन करेगा डायरेक्ट? जानें जवाब

साजिद खान के बाद 'हाउसफुल 4' कौन करेगा डायरेक्ट? जानें जवाब

'हाउसफुल 4' डायरेक्टर कर रहे साजिद खान ने यौन शोषण के आरोपों के बाद यह फिल्म छोड़ दी है। साथ ही नाना पाटेकर भी इस फिल्म से अलग हो गए हैं, लेकिन अब लोग जानना चाहते होंगे कि साजिद की जगह फिल्म को कौन डायरेक्ट करेगा।

Housefull 4 team- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Housefull 4 team

नई दिल्ली: 'हाउसफुल 4' डायरेक्टर कर रहे साजिद खान ने यौन शोषण के आरोपों के बाद यह फिल्म छोड़ दी है। साथ ही नाना पाटेकर भी इस फिल्म से अलग हो गए हैं, लेकिन अब लोग जानना चाहते होंगे कि साजिद की जगह फिल्म को कौन डायरेक्ट करेगा।

बॉलीवुडलाइफ ने सूत्र के हवाले से लिखा, साजिद की जगह अब फिल्म को साजिद-फरहाद के फरहाद सामजी फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। दोनों ने 'हाउसफुल 3' डायरेक्ट किया था। इटली से लौटने के बाद अक्षय कुमार और फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने यह फैसला लिया है।

दोनों ने आपस में फैसला लेकर साजिद खान को यह फिल्म छोड़ने के लिए कहा था। उन्होंने #MeToo मूवमेंट को मिल रहे अहमियत को देखते हुए फिल्म के हित में यह फैसला लिया।

हाउसफुल 4 बड़ी फिल्म है और यह फ्रेंचाइजी साजिद नाडियाडवाला के बहुत करीब है। वह इस प्रोजेक्ट को किसी भी तरह खराब नहीं करना चाहते। इसलिए उन्होंने फैसला लिया कि साजिद खान को फिल्म छोड़ने के लिए कहा जाएगा।

आपको बता दें कि 12 अक्टूबर को साजिद खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर बताया था कि वह यह फिल्म छोड़ रहे हैं। उन्होंने लिखा- ''मेरे खिलाफ लगे आरोपों के कारण और मेरे परिवार, मेरे प्रोड्यूसर और मेरी फिल्म हाउसफुल 4 के स्टार्स पर बनाए जा रहे दवाब के बाद मैं अपनी फिल्म के डायरेक्टर के पोस्ट से हटने की नैतिक जिम्मेदारी लेता हूं। तब तक मैं सच साबित करूंगा। मैं मीडिया में अपने दोस्तों से आग्रह करता हूं कि जब तक सच सामने ना आ जाए, तब तक कोई फैसला ना सुनाएं।''

Also Read:

#MeToo:'मैं डायरेक्टर हूं मेरे लिए कपड़े उतारो', सिमरन सूरी ने बताया ऐसी थी साजिद से उनकी पहली मुलाकात

साजिद खान पर लगे आरोपों पर बहन फराह खान ने किया ट्वीट, लिखा- उसने गलती की है तो भुगतेगा

 

Latest Bollywood News