A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना से जुड़े विवाद का सच जल्द ही सामने लाएंगे रितिक

कंगना से जुड़े विवाद का सच जल्द ही सामने लाएंगे रितिक

रितिक रोशन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मोहनजो दाड़ो' के प्रचार में व्यस्त हैं। इसके अलाव रितिक अपने कंगना रनौत के बीच चल रहे विवाद को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। इस मामले को एक लंबा वक्त हो गया है...

hrithik- India TV Hindi hrithik

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मोहनजो दाड़ो' के प्रचार में व्यस्त हैं। इसके अलाव रितिक अपने कंगना रनौत के बीच चल रहे विवाद को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। इस मामले को एक लंबा वक्त हो गया है, लेकिन यह अब तक थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। हाल ही में 'कृष-3' की अपनी सह-अभिनेत्री कंगना के साथ एक अप्रिय विवाद में उलझे रितिक रोशन ने कहा कि सच सामने आएगा। अपनी आने वाली फिल्म मोहेंजो दाड़ो के प्रमोशन के लिए आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने धीरज रखने की बात कही।

इसे भी पढ़े:-

विवाद से उनके स्टारडम पर प्रभाव पड़ा है या नहीं इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैं इसका जवाब देने के लिए यहां नहीं हूं क्योंकि इस मंच पर कुछ भी कहना अनैतिक और गैर-पेशेवर है। थोड़ा धैर्य रखिए।"

इस विवाद में बॉलीवुड के कई सितारों सामने आए हैं। विद्या बालन समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने 'क्वीन' की अभिनेत्री कंगना का समर्थन किया था। फिल्म जगत से जुड़े बहुत अधिक लोगों का समर्थन नहीं मिलने पर निराशा हुई है या नहीं इससे जुड़े सवाल के जवाब में रितिक ने कहा, "जब सच आपके साथ हो तो समर्थन की जरूरत नहीं।"

कंगना और ऋतिक के बीच विवाद ने तब तूल पकड़ लिया जब दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ कानूनी नोटिस भेज दिए। दोनों के बीच विवाद तब शुरू हुआ जब एक साक्षात्कार में कंगना ने कहा था कि उन्हें समझ नहीं आता कि 'एक्स तवज्जो पाने के लिए मूर्खतापूर्ण हरकतें क्यों करते हैं।'

Latest Bollywood News