A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋतिक रोशन के गाने पर डॉक्टर ने कोविड पेशेंट्स के लिए किया डांस, एक्टर ने यूं किया रिएक्ट

ऋतिक रोशन के गाने पर डॉक्टर ने कोविड पेशेंट्स के लिए किया डांस, एक्टर ने यूं किया रिएक्ट

वीडियो डॉक्टर सैयद फैजान अहमद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

hrithik roshan- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ DR SYED FAIZAN AHMAD ऋतिक रोशन के गाने पर डॉक्टर ने कोविड पेशेंट्स के लिए किया डांस

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपने बेहतरीन एक्शन सीन्स के अलावा अपनी फिटनेस और अपने शानदार डांस मूव्स की वजह से भी जाने जाते हैं। ऋतिक रोशन की पिछली फिल्म वॉर सुपरहिट हुई थी, इस फिल्म में ऋतिक का एक्शन तो फैंस को पसंद आया ही था, फिल्म के गाने घुंघरू टूट गए में ऋतिक के डांस मूव्स भी खूब हिट हुए थे। अब असम में एक डॉक्टर ने अस्पताल में कोविड पेशेंट्स को खुश करने के लिए ऋतिक के इसी गाने पर परफॉर्म किया है। ऋतिक भी डॉक्टर के डांस से इम्प्रेस हो गए और उन्होंने कहा कि अगली बार वो उनके स्टेप्स सीखकर डांस करेंगे।

वीडियो डॉक्टर सैयद फैजान अहमद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है वीडियो ट्वीट करते हुए डॉक्टर सैयद लिखते हैं- कोविड ड्यूटी करते हुए मेरे कलीग अरूप सेनापति से मिलिए, ये आंख, नाक गले के सर्जन हैं, सिचलर मेडिकल कॉलेज असम में। ये कोविड पेशेंट्स को खुश करने के लिए उनके सामने डांस कर रहे हैं।

ऋतिक रोशन दिव्यांग समुदाय के समर्थन में सबसे आगे

ऋतिक ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है- डॉक्टर अरूप से कहिए मैं उनकी तरह अच्छे उनके डांस स्टेप्स को असम में किसी दिन सीखना चाहूंगा। 

'वॉर' के बाद ऋतिक, टाइगर को लेकर एक और एक्शन फिल्म बनाएंगे निर्देशक सिद्धार्थ आनंद

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन की पिछले साल आई दोनों फिल्में सुपरहिट रहीं , एक आनंद कुमार की बायोपिक सुपर 30 थी तो दूसरी टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन फिल्म 'वॉर'।

Latest Bollywood News