A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक-दूसरे से अलग रहे इमरान और अवंतिका फिर होंगे एक? एक्टर ने वाइफ के बर्थडे पर भिजवाया 'सॉरी नोट'

एक-दूसरे से अलग रहे इमरान और अवंतिका फिर होंगे एक? एक्टर ने वाइफ के बर्थडे पर भिजवाया 'सॉरी नोट'

इमरान खान और उनकी वाइफ अवंतिका के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। 

<p>इमरान खान- अवंतिका</p>- India TV Hindi इमरान खान- अवंतिका

मुंबई: कुछ वक्त पहले ही खबरें आ रही थीं कि आमिर खान के भान्जे और एक्टर इमरान खान का उनकी पत्नी अवंतिका संग मननुटाव हो गया है, जिसके बाद अवंतिका उन्हें छोड़कर अलग रहने लगी हैं। अवंतिका और उनकी बेटी इमारा ने इमरान का घर छोड़ दिया था। दोनों की तकरार की वजह सामने नहीं आई थी। खबरें तो यहां तक आ गई थीं कि दोनों तलाक ले सकते हैं। अवंतिका मलिक ने 24 मई को इमरान का घर छो़ड़ दिया था। अब इमरान ने वाइफ अवंतिका से माफी मांगी है।

एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक इमरान खान ने अवंतिका के जन्मदिन पर पीले रंग के लिफाफे में एक लेटर भिजवाया है, साथ में एक बुके भी दिया है। लिफाफे में उन्होंने अवंतिका को सॉरी लिखा है। हालांकि सॉरी के अलावा उन्होंने खत में क्या लिखा है और गलती किस चीज के लिए मानी है इसकी वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। खबर है कि दोनों के परिवार इमरान और अवंतिका के बीच सब ठीक कराने की कोशिश में लगे हैं।

दोनों की शादी को 9 साल हो चुके हैं, पहले सब ठीक रहा लेकिन बाद में रिश्ते बिगड़ने लगे। साल 2011 में इमरान ने अवंतिका से शादी की थी, साल 2014 में इमरान और अवंतिका की इमारा नाम की बेटी हुई। दोनों ने एक दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया था और उसके बाद शादी का फैसला लिया था।

इमरान ने साल 2008 में फिल्म जाने तू या जाने ना से डेब्यू किया था। आमिर खान की डेब्यू फिल्म कयामत से कयामत तक में वो चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर भी नजर आए थे। फिलहाल इमरान खान एक्टिंग नहीं कर रहे हैं और अपना हाथ फिल्ममेकिंग में आजमा रहे हैं। एकता कपूर के वेब शो मॉम (मार्स ऑर्बिट मिशन) का वो निर्देशन भी कर रहे हैं। यह शो मिशन मंगल पर आधारित है।

lso Read:

आर्मी की ड्रेस में नजर आएंगे शाहरुख खान, एक बार फिर बनेंगे 'फौजी'!

मीरा राजपूत ने शेयर की मीशा और उनकी दोस्त की प्यारी सी फोटो

Latest Bollywood News

Related Video