Friday, April 26, 2024
Advertisement

आर्मी की ड्रेस में नजर आएंगे शाहरुख खान, एक बार फिर बनेंगे 'फौजी'!

शाहरुख खान ने 'फौजी' सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 19, 2019 15:54 IST
Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Shah Rukh Khan

शाहरुख खान ने दूरदर्शन के सीरियल 'सर्कस' और 'फौजी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। बॉलीवुड में आज उन्होंने जो मुकाम हासिल किया है, उसकी शुरुआत 'फौजी' सीरियल से हुई थी। उन्होंने सीरियल के जरिए ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई और 'दीवाना' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री मारी। इसके बाद शाहरुख ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अब एक बार फिर वह 'फौजी' बनने जा रहे हैं।

दरअसल, शाहरुख एक विज्ञापन के लिए आर्मी ऑफिसर का रोल निभाएंगे। वह जवानों को सख्त ट्रेनिंग देते नजर आ आएंगे। आर्मी की ड्रेस में शाहरुख बहुत हैंडसम भी लगेंगे। उनका क्लीन शेव लुक भी लोगों को खूब पसंद आएगा।

बता दें कि शाहरुख फिल्मों के साथ-साथ विज्ञापनों में भी काम करते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 2018 में 'जीरो' फिल्म में नजर आए थे। उन्होंने 'द लायन किंग' के हिंदी वर्जन में वॉइस ओवर भी किया है। उन्होंने मुफासा कैरेक्टर को अपनी आवाज दी है, जो लोगों को पसंद आ रही है। 

Also Read: 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने कुलभूषण जाधव पर किया विवादित ट्वीट, हो गईं बुरी तरह ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे की तस्वीरें और वीडियो आई सामने, PC को मिली ससुराल की तरफ से अनोखी शुभकामनाएं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement