A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कॉफी विद करण' में सोनम कपूर ने सुशांत का नाम सुनकर दिया था ऐसा रिएक्शन, यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

'कॉफी विद करण' में सोनम कपूर ने सुशांत का नाम सुनकर दिया था ऐसा रिएक्शन, यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

सोनम कपूर का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में सुशांत सिंह राजपूत का नाम सुनकर ऐसा रिएक्शन दिया।

sushant singh rajput, sonam kapoor, karan johar- India TV Hindi Image Source : SCREENSHOT- HOTSTAR 'कॉफी विद करण' में सोनम कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत का नाम सुनकर दिया था ऐसा रिएक्शन

मुंबई: जहां लोग सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक निधन की खबर से अभी भी सदमे में हैं, वहीं सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे लोग भी हैं सेलेब्स के पुराने वीडियोज निकालकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। हाल ही में आलिया भट्ट का कॉफी विद करण से एक वीडियो सामने आया था, जिसके बाद उन्हें और करण जौहर को ट्रोल किया जा रहा था। अब सोनम कपूर का कॉफी विद करण से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत पर अजीब रिएक्शन देती नजर आ रही थीं।

दरअसल सोनम कपूर से करण जौहर कुछ स्टार्स का नाम ले रहे थे जिसमें उन्हें हॉट या नॉट हॉट कहना था। सोनम कपूर विराट कोहली को हॉट, रणबीर कपूर को वेरी हॉट, और इमरान खान को एक्सट्रीमली हॉट कहा था, वहीं जब करण जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत का नाम लिया तो सोनम कपूर का रिएक्शन था- हैं? इसके बाद करण हंसने लगते हैं, फिर सोनम कपूर कहती हैं- मुझे नहीं पता, शायद हॉट, मैंने सुशांत की फिल्में नहीं देखी हैं।

 सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा को को थैंक यू बोलते हुए शेयर किया पोस्ट, फैमिली पिक भी की शेयर

इसी वीडियो को लेकर सोनम कपूर को ट्विटर पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। देखिए वीडियो और लोगों को कमेंट्स-

सुशांत की याद में कृति सेनन का इमोशनल पोस्ट: 'तुम्हारे साथ मेरे दिल का एक हिस्सा चला गया'

इससे पहले, करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण से आलिया का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें आलिया से जब सेक्स अपील के हिसाब से एक्टर्स को सूचीबद्ध करने को कहा गया तो आलिया ने लास्ट में सुशांत को रखा था। हुकिंग, शादी और किल के बारे में जब सवाल किया गया तो आलिया ने सुशांत को किल करने की बात कही और बाद में सॉरी सुशांत भी कहा। इसके बाद जब आलिया से तीन मेल स्टार्स को रेट करने को कहा गया और विकल्प थे सुशांत सिंह राजपूत, रणवीर सिंह और वरुण धवन - आलिया ने जवाब दिया, "सुशांत सिंह राजपूत, कौन?

सुशांत के निधन पर विवेक ओबरॉय: काश अपने अनुभव बांट पाता, तुम्हारे पिता को रोते देखना असहनीय था

Latest Bollywood News