A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड IPL 2021: मैच से पहले अजिंक्य रहाणे के साथ तस्वीर शेयर कर रणबीर सिंह ने कही ये खास बात

IPL 2021: मैच से पहले अजिंक्य रहाणे के साथ तस्वीर शेयर कर रणबीर सिंह ने कही ये खास बात

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 की शुरुआत आज से होने वाली है, बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने गुरुवार को दिल्ली कैपिटल के स्टार खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे को शुभकामनाएं दीं।

RANVEER SINGH- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RANVEERSINGH Ranveer Singh gives his best wishes to DC's Ajinkya Rahane

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 की शुरुआत आज से होने वाली है, बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने गुरुवार को दिल्ली कैपिटल के स्टार खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे को शुभकामनाएं दीं। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर अजिंक्य के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, "टूर्नामेंट के लिए शुभकामनाएं, चैंपियन।" अजिंक्य 10 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का अपना पहला मैच में दिल्ली कैपिटल के लिए खेलेंगे।

कई लोकप्रिय हस्तियों ने कमेंट सेक्शन में प्यार और शुभकामनाओं भेजी हैं। रणवीर को जवाब देते हुए, अजिंक्य ने लिखा, "धन्यवाद, रणवीर।"

तस्वीर में रणवीर और अजिंक्य को एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखे हुए कैमरे के लिए पोज़ देते हुए क्रिकेट मैदान पर खड़े देखा जा सकता है।

प्रोफेशनल फ्रंट पर रणवीर जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म '83' में दिखाई देंगे, जहां वह अपनी पत्नी और सुपरस्टार दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

फिल्म में, रणवीर महान क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका पर निभाने वाले हैं, जबकि दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया की भूमिका निभाएंगी। फिल्म 1983 के विश्व कप में भारत की बड़ी जीत के बारे में है। '83', कबीर खान की तरफ से निर्देशित किया गया। उनके पास पाइपलाइन में 'जयेशभाई जोरदार' और 'सर्कस' भी हैं।

इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में अनिल कपूर के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की घोषणा की। उन्होंने सदाबहार अभिनेता के साथ अद्भुत तस्वीरें साझा कीं और आभार व्यक्त किया। 

रणवीर ने लिखा, "आभार व्यक्त नहीं कर सकते, मेरे सबसे सराहनीय स्क्रीन आइडल में से एक के साथ काम करने की बहुत खुशी हैं। मैं गहराई से उस बॉन्डिंग को संजो कर रखता हूं जिसे हम साझा करते हैं। अनिल कपूर शानदार कलाकार हैं, वह लेजेंड ऑफ़ ए आर्टिस्ट हैं।"

यहां पढ़ें

अब इस एक्टर को डेट कर रही हैं अनुषा दांडेकर, करण कुंद्रा से ब्रेकअप के महीनों बाद एक्ट्रेस ने कही ये बात

Watch: सोनम कपूर ने 'जिम्मी जिम्मी आजा..' गाने पर थिरकाए कदम, इस वजह से शेयर किया वीडियो

एक वक्त में दो लोगों को चाहती प्रेमिका का द्वंद दिखाती है बासु चटर्जी की फिल्म रजनीगंधा

Latest Bollywood News