Friday, April 19, 2024
Advertisement

Watch: सोनम कपूर ने 'जिम्मी जिम्मी आजा..' गाने पर थिरकाए कदम, इस वजह से शेयर किया वीडियो

सोनम कपूर ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दोस्तों के साथ मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म 'डिस्को डांसर' के हिट गाने 'जिम्मी जिम्मी आजा आजा' पर डांस कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 09, 2021 12:46 IST
sonam kapoor dance on mithun chakraborty film song jimmy jimmy aaja aaja watch video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SONAM KAPOOR Watch: सोनम कपूर ने 'जिम्मी जिम्मी आजा..' गाने पर थिरकाए कदम, इस वजह से शेयर किया वीडियो 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दोस्तों के साथ मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म 'डिस्को डांसर' के हिट गाने 'जिम्मी जिम्मी आजा आजा' पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

आपको बता दें कि सोनम ने इस वीडियो को पोस्ट करने की वजह भी बताई है। दरअसल, सोनम ने अपने पति आनंद आहूजा के फैशन लेबल Bhane के क्रिएटिव डायरेक्टर और दोस्त निमिश के बर्थडे पर ये वीडियो शेयर किया है। 

सोनम कपूर का बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल, सेलेब कर रहे तारीफ तो ट्रोल्स ने की खिंचाई

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम ने कुछ दिनों पहले ही आगामी थ्रिलर मूवी 'ब्लाइंड' की शूटिंग पूरी की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी थी। 

शेयर बुमरेंग में वह अपनी टीम के साथ फिल्म के युवा निर्देशक शोम मखीजा को दिखा रही हैं। वीडियो में, सोनम खुशी से उछलती हैं, वहीं उनके में हाथ में फिल्म का क्लैपरबोर्ड दिख रहा है।

सोनम आगामी थ्रिलर में एक अंधे व्यक्ति की भूमिका में नजर आएंगी, जो सुजॉय घोष द्वारा निर्मित है।

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement