Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सोनम कपूर का बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल, सेलेब कर रहे तारीफ तो ट्रोल्स ने की खिंचाई

सोनम कपूर के इस लेटेस्ट फोटोशूट की बात करें तो उन्होंने कई लुक की तस्वीरें शेयर की। उनका यह फोटोशूट सेलेब्स को काफी पसंद आया है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: April 02, 2021 13:47 IST
सोनम कपूर का बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल, सेलेब कर रहे तारीफ तो ट्रोल्स ने की खिंचाई- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SONAMKAPOOR सोनम कपूर का बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल, सेलेब कर रहे तारीफ तो ट्रोल्स ने की खिंचाई

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर एक्टिंग से ज्यादा अपने फैशन सेंस के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस है जो फैशन को लेकर हमेशा एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। उनका बोल्ड फैशन कॉन्फिडेंस देख लोग भी हैरत में पड़ जाते है।  कई बार वह इन्हीं लुक के कारण तारीफ बटोरती हैं तो कई बार ट्रोल का सामना करना करती हैं। इन दिनों सोनम अपने लेटेस्ट लुक के कारण सुर्खियों में छाई हुई है। 

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम में लेटेस्ट फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर की। जो Harper's Bazaar India मैगजीन के कवरशूट की हैं। उनके इस लुक को सेलेब्स काफी पसंद कर रहे हैं। 

सोनम कपूर के लेटेस्ट लुक को आदिति राव हैदरी, ट्विकल खन्ना, सुनीता कपूर, कुब्रा सेट, पूजा ढींगरा जैसे कई सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं। 

सोनम कपूर के इस लेटेस्ट फोटोशूट की बात करें तो उन्होंने कई लुक की तस्वीरें शेयर की।  सोनम कपूर के इस लुक की बात करे तो उन्होंने Dior कलेक्शन से सिल्क मस्लिन ड्रेस कैरी की। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने स्मोकी आइज, मिनिमल मेकअप, मैट लिपस्टिक के साथ बालों को ओपन रखा। 

PHOTOS: श्रीनाथ जी के दर्शन करने राजस्थानी लुक में पहुंची कंगना रनौत, बंधेज सूट में दिखीं खूबसूरत

सोनम के इस लुक की बात करें तो उन्होंने Louis Vuitton कलेक्शन से खूबसूरत नेकलाइन ओवरसाइजड टी-शर्ट कैरी की। इस लुक के साथ सोनम ने बालों को ओपन किया हुआ है।

सोनम कपूर इस लुक के कारण काफी सुर्खियों में छाई हुई है। काफी लोग उन्होंने सोशल मीडिया में ट्रोल भी कर रहे हैं। लेकिन इस लुक में उनका कमाल का फैशनसेंस नजर आ रहा है। सोनम ने सिल्क डजेड सैटिन ड्रेस के साथ ब्लैक कलर का टाइजर्स कैरी किया।  जिसके साथ उन्होंने आंखों को भी आइज आइकन का मास्क लगाया। 

सारा अली खान सिंड्रेला लुक में दिखीं स्टनिंग, स्काई ब्लू ड्रेस में नजर आईं खूबसूरत

सोनम कपूर इस ड्रेस में बेहद खूबसरत नजर आ रही हैं। इस लुक में सोनम ने लाइट पिंक कलर का सिल्क बॉलगाउन रहना। 

इस लुक में सोनम ने  Louis Vuitton फैशन ब्रांड कलेक्शन से हाइब्रिड ओवरसाइज व्हाइट कलर की ड्रेस कैरी की। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement