A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इरफान खान की स्माइल पर फिदा हुए फैंस, बेटे बाबिल ने शेयर की पिता की थ्रोबैक फोटो

इरफान खान की स्माइल पर फिदा हुए फैंस, बेटे बाबिल ने शेयर की पिता की थ्रोबैक फोटो

इरफान खान के बेटे बाबिल ने अपने पिता की पुरानी फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है।

irrfan khan son babil shares throwback photo - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: BABIL.I.K इरफान खान की पुरानी तस्वीर हुई वायरल 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान ने भले ही दुनिया को अलविदा कह दिया है, लेकिन उनकी यादें फैंस के जहन में आज भी ताजा हैं। उनकी कोई भी पुरानी तस्वीर या उनसे जुड़ी कोई चीज सामने आती है तो वो तुरंत वायरल हो जाती है। इरफान के बेटे बाबिल ने इंस्टाग्राम पर उनकी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी खूबसूरत मुस्कान को देख फैंस कायल हो गए हैं। 

इरफान खान के बेटे ने उनकी जो फोटो पोस्ट की है, उसमें वो ऊंट की सवारी कर रहे हैं। आखों पर चश्मा लगाए इरफान को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो उस वक्त बेहद खुश थे और बहुत ही संजीदगी से मुस्कुरा रहे हैं। इस पोस्ट पर इरफान के फैंस ने खूब प्यार लुटाया है।

इरफान खान की बर्थ एनिवर्सिरी पर बेटे बाबिल ने शेयर किया अनदेखा वीडियो, कहा- पिता जन्मदिन मनाने में यकीन नहीं...

बता दें कि बाबिल अक्सर अपने पिता को याद करते हुए उनकी पुरानी तस्वीर या वीडियो शेयर करते रहे हैं। 

अभिनेता इरफान खान ने 29 अप्रैल 2020 को अंतिम सांस ली। उन्हें पेट के संक्रमण के कारण धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह 54 वर्ष के थे। 

अभिनेता कई सालों से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे थे और चिकित्सा सुविधा ले रहे थे। इरफान 'हिंदी मीडियम', 'अंग्रेजी मीडियम' और 'लाइफ इन ए मेट्रो' जैसी व्यावसायिक फिल्मों से लोकप्रियता हासिल की थी।

Latest Bollywood News