1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इरफान खान की बर्थ एनिवर्सिरी पर बेटे बाबिल ने शेयर किया अनदेखा वीडियो, कहा- पिता जन्मदिन मनाने में यकीन नहीं...

इरफान खान की बर्थ एनिवर्सिरी पर बेटे बाबिल ने शेयर किया अनदेखा वीडियो, कहा- पिता जन्मदिन मनाने में यकीन नहीं...

बाबिल ने इंस्टाग्राम पर इरफान खान का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी मां सुतापा सिकदर और भाई अयान भी नज़र आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 07, 2021 10:28 IST
Irrfan Khan Birth Anniversary Babil remembers his late father- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: BABIL.I.K इरफान खान की बर्थ एनिवर्सिरी पर बाबिल ने शेयर किया वीडियो 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान की आज 54वीं बर्थ एनिवर्सिरी है। इस खास मौके पर उनके बड़े बेटे बाबिल ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि इरफान जन्मदिन को सेलिब्रेट करने में यकीन नहीं रखते थे, लेकिन इस बार वो चाहकर भी अपने पिता के बर्थडे को भुला नहीं पा रहे हैं। 

बाबिल ने इंस्टाग्राम पर इरफान खान का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी मां सुतापा सिकदर और भाई अयान भी नज़र आ रहे हैं। इसमें इरफान, सुतापा और अयान मिलकर बर्थडे विश कर रहे हैं, लेकिन सुतापा सोच रही हैं कि ये बाबिल को किया गया वीडियो कॉल है, लेकिन इरफान वास्तव में वीडियो बना रहे थे। दूसरी तरफ अयान कैमरे के सामने थोड़ा झिझकते नज़र आए।  

Birth Anniversary Special: इरफान खान ने इन फिल्मों में बिखेरा था अदाकारी का जलवा, याद रहेंगे ये किरदार

इस वीडियो को शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन में लिखा- "आपने कभी बर्थडे सेलिब्रेशन पर यकीन नहीं किया। शायद, इसीलिए मुझे किसी के जन्मदिन याद नहीं रहते, आपने कभी मेरा जन्मदिन याद नहीं किया और खुद का याद रखने के लिए प्रोत्साहित भी नहीं किया। ये हमारे लिए बेहद सामान्य था। हम हर दिन सेलिब्रेट करते थे। हर अवसर पर अम्मा हम दोनों को याद दिलाती थीं, लेकिन इस बार चाहकर भी मैं आपका बर्थडे भुला नहीं सका। ये आपका जन्मदिन है बाबा।"

नए साल में इरफान खान को याद कर इमोशनल हुए पत्नी सुतापा और बेटा बाबिल, शेयर की प्यारी सी तस्वीरें

गौरतलब है कि इरफान खान की आज 54वीं बर्थ एनिवर्सिरी है। उनका जन्म 7 जनवरी 1967 को राजस्थान में हुआ था। साल 2018 में उन्हें अपनी बीमारी का पता चला था। उन्होंने विदेश में भी अपना इलाज कराया था, लेकिन वो जिंदगी की जंग हार गए। उन्होंने 29 अप्रैल 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment