1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नए साल में इरफान खान को याद कर इमोशनल हुए पत्नी सुतापा और बेटा बाबिल, शेयर की प्यारी सी तस्वीरें

नए साल में इरफान खान को याद कर इमोशनल हुए पत्नी सुतापा और बेटा बाबिल, शेयर की प्यारी सी तस्वीरें

आज से नए साल 2021 की आगाज हो गई है तो इरफान की पत्नी सुतापा और बेटे बाबिल काफी इमोशनल हो गए। दोनों से अभिनेता की तस्वीर और वीडियो शेयर करने के साथ इमोशनल नोट लिखा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 01, 2021 12:18 IST
नए साल में इरफान खान को याद कर इमोशनल हुए पत्नी सुतापा और बेटा बाबिल, शेयर की प्यारी सी तस्वीरें- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BABIL.I.K/ नए साल में इरफान खान को याद कर इमोशनल हुए पत्नी सुतापा और बेटा बाबिल, शेयर की प्यारी सी तस्वीरें

साल 202 बॉलीवुड जगत के लिए काफी शोक वाला रहा। बीते साल में कई महान दिग्गजों से इस दुनिया को अलविदा कहा। इन्हीं कलाकारों में से एक इरफान खान ने भी 29 अप्रैल 2020 को इंतकाल हो गया। उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ फैंस भी हैरान रह गए। आज से नए साल 2021 की आगाज हो गई है तो इरफान की पत्नी सुतापा और बेटे बाबिल काफी इमोशनल हो गए। दोनों से अभिनेता की तस्वीर और वीडियो शेयर करने के साथ इमोशनल नोट लिखा।

सुतापा सिकदर ने फेसबुक पर लिखा, 'मेरे लिए 2020 को सबसे बुरा साल कहना काफी मुश्किल है, क्योंकि इस साल तुम मेरे साथ थे। पिछले साल इस दिन तुम मेरे साथ बगल में बैठकर गार्डनिंग कर रहे थे। मुझे नहीं पता इरफान कि मैं कैसे साल 2020 को अलविदा कह दूं और 2021 का स्वागत करूं।'.

दीपिका पादुकोण ने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम से डिलीट किए सारे पोस्ट, फैंस हुए चिंतित

वहीं इरफान खान के बेटे बाबिल ने एक्टर के साथ तस्वीरे शेयर करते हुए उन्हें याद किया। बाबिल एक तस्वीर में इरफान के साथ सोते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

रणबीर कपूर ने किया नई फिल्म 'एनिमल' का ऐलान, अनिल, परिणीती और बॉबी देओल आएंगे नजर

इन तस्वीरों के साथ बाबिल ने लिखा, 'आपके बिना अगले एक पर, अभी भी अपनी करुणा के साथ। जनता को नया साल मुबारक!

इरफान खान और बाबिल की यह तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं। हर कोई नए साल की बधाई देते हुए इरफान खान को याद कर रहा है।

हाल में ही बाबिल ने मां सुतापा के साथ भी तस्वीरें शेयर की थी।

इरफान की आखिरी फिल्म अनूप सिंह द्वारा निर्दशित 'द सॉन्ग ऑफ़ स्कॉर्पियन्स' अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल में ही बाबिल ने फिल्म का मोशन पोस्टर  शेयर किया। जिसके साथ ही उसने लिखा, 'आखिरी समय में बड़े पर्दे पर जादूगर को देखने का एक सुनहरा मौका'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
womens-day-2021