1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका पादुकोण ने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम से डिलीट किए सारे पोस्ट, फैंस हुए चिंतित

दीपिका पादुकोण ने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम से डिलीट किए सारे पोस्ट, फैंस हुए चिंतित

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने नए साल में अपने फैंस की चिंता बढ़ा दी है। दरअसल दीपिका ने अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यानी इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर से सभी पोस्ट डिलीट कर दिए है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 01, 2021 8:14 IST
दीपिका पादुकोण ने...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKAPADUKONE दीपिका पादुकोण ने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम से डिलीट किए सारे पोस्ट, फैंस हुए चिंतित

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने नए साल में अपने फैंस की चिंता बढ़ा दी है। दरअसल दीपिका ने अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यानी इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर से सभी पोस्ट डिलीट कर दिए है। जिसके बाद फैंस काफी चिंतित हो गए हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि दीपिका ने ऐसा कदम हुआ।

दीपिका पादुकोण के इंस्टा सही इन्य प्लेटफॉर्म में एक भी पोस्ट नहीं दिख रही हैं। नए साल में इस तरह एक झटके में सारी पोस्ट गायब हो जाना फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया है। कई फैंस का कहना है शायद दीपिका के सोशल मीडिया हैक हो गए हैं।

Happy New Year 2021: प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर सहित इन बॉलीवुड सितारों ने फैंस को दी नए साल की शुभकामनाएं

दीपिका पादुकोण ने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम से डिलीट किए सारे पोस्ट, फैंस हुए चिंतित

Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKA PADUKONE
दीपिका पादुकोण ने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम से डिलीट किए सारे पोस्ट, फैंस हुए चिंतित

आपको बता दें कि इन दिनों दीपिका पादुकोण पति रणवाीर सिंह के साथ राजस्थान में है। जहां वह न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनके साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के अलावा करण जौहर, नीतू कपूर सहित सेलेब्स मौजूद है। दीपिका के लिए साल 2020 जाते-जाते काफी खराब साबित हुआ। ड्रग्स मामले के कारण उनकी खूब किरकिरी भी हुई।

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह शकुना बन्न की फिल्म महाभारत में नजर आने लासी है। इसके अलावा वह शाहरूख खाने के साथ पठान में नजर आने वाली है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment