A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सारा अली खान नहीं सुशांत सिंह राजपूत इस एक्ट्रेस को कर रहे डेट!

सारा अली खान नहीं सुशांत सिंह राजपूत इस एक्ट्रेस को कर रहे डेट!

बॉलीवुड में रोज़ किसी ब्रेकअप या लिंक अप की खबर आती है। यहां रोज़ाना रिश्ते बनते-बिगड़ते हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं।

Is Sushant Singh Rajput dating Rhea Chakraborty?- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Is Sushant Singh Rajput dating Rhea Chakraborty?

बॉलीवुड में रोज़ किसी ब्रेकअप या लिंक अप की खबर आती है। यहां रोज़ाना रिश्ते बनते-बिगड़ते हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। अंकिता लोखंडे और कृति सैनन संग ब्रेकअप के बाद उनका नाम सारा अली खान से जुड़ा था, लेकिन लगता है सारा संग उनके अफेयर की खबरें अफवाह ही थीं। अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो सुशांत 'जलेबी' एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे हैं।

पिंकविला ने सूत्र के हवाले से लिखा है- ''सुशांत और रिया एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को जानते हैं और पिछले कुछ हफ्तों से उनकी बॉन्डिंग बहुत अच्छी हो गई है। यहां तक कि उनका रिश्ता दोस्ती से भी आगे बढ़ चुका है।''

सुशांत और सारा के अफेयर के बारे में सूत्र ने कहा- ''केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान उनमें नज़दीकियां बढ़ गई थीं और कुछ समय के लिए दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया। उन्होंने अपनी राहें अलग कर ली।''

कुछ दिनों पहले सुशांत को रिया के घर से बाहर भी देखा गया था।

Sushant Singh Rajput

सुशांत और अंकिता साथ में 'पवित्र रिश्ता' में काम करते थे। इस दौरान उनका अफेयर शुरू हुआ था। दोनों शादी भी करने वाले थे, लेकिन अचानक उनका ब्रेकअप दो साल पहले हो गया। उसके बाद सुशांत और कृति का अफेयर शुरू हुआ। उन्होंने साथ में 'राब्ता' में काम किया था। हालांकि यह रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चल पाया।

Also Read:

जैकलीन फर्नांडिस कुली नंबर 1 के रीमेक में सारा अली खान की बहन के रोल में आएंगी नज़र?

शनाया कपूर ने बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे के बॉलीवुड डेब्यू पर लिखा इमोशनल पोस्ट

Movie Review: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में आलिया भट्ट का स्पेशल अपीयरेंस है लेकिन पढ़ाई का नहीं

 

Latest Bollywood News